hindinews11.com

मलाइका अरोड़ा ने सालो बाद तोड़ी चुप्पी, कहा-सलमान खान ने कभी नहीं दिया करियर को लेकर अरबाज खान का साथ

मलाइका अरोरा इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। मलाइका अर्जुन कपूर से खुश है। अक्सर मलाइका एवं अर्जुन एक-दूसरे के साथ में नजर आते हैं। बीते दिनों खबरें यह आई थी कि मलाइका एवं अर्जुन जल्द शादी करने वाले हैं। खबरों की माने तो मलाइका एवं अर्जुन साल 2022 के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे।
लेकिन बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोरा ने अरबाज खान के करियर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। मलाइका अरोरा का कहना था कि सलमान खान ने भाई अरबाज खान का कभी करियर को लेकर सपोर्ट नहीं किया।

मलाइका अरोड़ा ने सालो बाद तोड़ी चुप्पी, कहा-सलमान खान ने कभी नहीं दिया करियर को लेकर अरबाज खान का साथ

मीडिया रिपोर्ट की माने तो मलाइका आरोरा ने कहा था कि उन्हें इसके लिए क्या करना चाहिए। एक फिल्म लांच करें। उन्हें रोल दें, चम्मच से खिलाएं। कौन सी स्क्रीप्ट को हां करना हैं कौन सी स्क्रीप्ट को करना है भाई बहुत करीबी हैं, लेकिन उनकी ओर से कभी करियर के फैसले नहीं लिए जा सकते।

अर्जुन के साथ बिताना चाहती है करियर

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। जिसे उन्होंने खुलकर साबके सामने रखा है। एक इंटरव्यू में मलाइका आरोरा ने खुलासा किया कि अब वह अपना पूरा करियर अर्जुन कपूर के साथ देखती हैं। वह अर्जुन के साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहती हैं। मलाइका कहती है कि वह और अर्जुन अपने आने वाले कल के लिए सोच रही हैं।

Also Read- राखी सावंत हैं प्रेग्नेंट! वीडियो शेयर कर कहा इन लोगों को सुधारने आएगा मेरा बाहुबली

Also Read- Hindustan Zinc शेयर ने दिया कुछ सालों में करोड़ों का मुनाफा, 77 पैसे से पहुंचा 280 रूपए के पार

Leave a Comment