hindinews11.com

Rekha पर अश्लील कमेंट करना जब सेट पर मौजूद शख्स को पड़ा था भारी, Amitabh Bachchan ने कुछ यूं सिखाया था सबक

रेखा (Rekha) एवं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने साथ में कई फिल्में की है। ऐसी ही एक फिल्म थी गंगा की सौगंध। इस फिल्म की शूटिंग के दरम्यान एक शख्स ने रेखा पर अश्लील कमेंट कर दिया था। जिसे सुनकर अमिताभ बच्चन बुरी तरह से भड़क उठे थे। उस पर शख्स की बिग बी ने जमकर धुनाई की थी। तो चलिए जानते है क्या था पूरा मामला।

Rekha पर अश्लील कमेंट करना जब सेट पर मौजूद शख्स को पड़ा था भारी, Amitabh Bachchan ने कुछ यूं सिखाया था सबक

मीडिया रिपोर्ट की माने तो 1977 में रिलीज हुई फिल्म गंगा की सौगंध की शूटिंग करने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) व रेखा (Rekha) जयपुर पहुंचे थे। जहां फिल्म की शूटिंग की जा रही थी। फिल्म की शूटिंग को देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी। भीड़ में से एक शख्स ने रेखा (Rekha) को देखते ही उन पर अश्लील कमेंट कर दिया था। पास ही मौजूद अमिताभ बच्चन को यह बात नागवार गुजरी।

उन्होंने उस शख्स को पहचान लिया। रिपोर्ट की माने तो सेट में मौजूद लोगों ने उस शख्स को अश्लील कमेंट करने से रोका था। लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। लिहाजा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच और बिग बी ने उस शख्स की जमकर धुनाई कर दी थी। इस पूरे वाक्ये के बाद उस यह मामला काफी तूल पकड़ा था।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा रेखा (Rekha) के लिए उठाया गया यह कदम एक रिश्ते को नाम दिया जाने लगा था। हालांकि अमिताभ एवं रेखा ने अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की। लेकिन एक समय ऐसा भी रहा जब फिल्मों के अलावा यह दोनों सितारें अपने अफेयर्स को लेकर जमकर सुर्खियों में रहा करते थे।

Also Read- Good Luck Jerry में किरदार को लेकर Janvhi Kapoor ने की खुलकर बात, कहा-बिहारी लड़की का किरदार निभाना था बेहद कठिन

Also Read- Singrauli new Mayer Rani Agarwal : कुछ ऐसा रहा रानी अग्रवाल का सरपंच से लेकर मेयर बनने तक का सफर

Leave a Comment