hindinews11.com

Mahindra Scorpio N Booking : महिन्द्रा स्कार्पियों एन ने पहले दिन मचाया धमाल, 30 मिनट में एक लाख से ज्यादा हुई बुक

Mahindra Scorpio N Booking : महिंद्रा स्कॉर्पियो N की बुकिंग अब 30 जुलाई से शुरू हो चुकी है। रिपोर्ट की माने तो बुकिंग शुरू होने के 30 मिनट में ही एक लाख गाड़ियां बुक की जा चुकी हैं। महिन्द्रा की इस गाड़ी पर लोग खूब भरोसा जता रहे हैं।

Mahindra Scorpio N Booking : ऐसे में जो लोग इस मिडसाइज एसयूवी का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे अब वह पूरी तरह तैयारी कर ले क्योंकि इसकी बुकिंग कुछ टाइम में ही फूल हो सकती है। महिंद्रा अपनी इस गाड़ी के लिए भी उतने ही उत्साहित हैं, जितने की वह पहले एसयूवी 700 को लेकर थे। फिलहाल तो यह बता दे की स्कॉर्पियो एन पिछले महीने ही आ गईं थीं, मगर इसकी बुकिंग यहां अब शुरू हुई है। महिंद्रा एंड महिंद्रा की नई एसयूवी ने लोगों का मन मोह लिया था, उसकी 30 जुलाई की सुबह 11 बजे से बुकिंग शुरू हो गई है। Mahindra Scorpio N को पिछले महीने ही लॉन्च किया गया था और इसकी शुरुआती कीमत करीब 11.99 लाख रूपये है।

Mahindra Scorpio N Booking : महिन्द्रा स्कार्पियों एन ने पहले दिन मचाया धमाल, 30 मिनट में एक लाख से ज्यादा हुई बुक

Mahindra Scorpio N Booking से जुड़ी कुछ खास बातें

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन की बुकिंग कराने के बाद अगले 15 दिनो तक उन्हें वेरिएंट और कलर बदलने का और फिर फाइनल लॉक करने का विकल्प दिए जाएगा। इसके बाद वह उसमे किसी भी प्रकार की कोई बदली नही कर सकते है। फिर फेस्टिवल के सीजन में करीब दिवाली के समय इसकी डिलीवरी शुरू कर दी जाएगी।

महिंद्रा स्कार्पियो एन के वेरिएंट की बात करे तो इसमे Z2, Z4, ZU और Z8 जैसे 4 वेरिएंट हे जिनकी कीमत 11.99 लाख से लेकर 19.49 लाख तक की कीमत हैं और सबसे अच्छी बात यह हे की यह सीएनजी और पेट्रोल दोनो विकल्प के साथ है।

लुक और फीचर काफी अच्छे दिए गए है

महिंद्रा स्कार्पियो पहले से ही अपने अच्छे लुक और फीचर के लिय जानी जाती है और इंडियन एसयूवी मार्केट की खास जान है। वहीं फीचर में इसमें 20.32सीएम का टचस्क्रीन एनफोटीनमेंट सिस्टम 70से भी ऊपर कार फीचर्स, 3डी साउंड से लैस सोनी के 12 प्रीमियम स्पीकर वाइस कमांड , रिमोट इंजन स्टार्ट और टेंपरेचर कंट्रोल भी दिया गया हुआ है ड्राइवर के लिय आराम दायक 6सीट वे पावर एडजस्टेबल सीट के साथ मल्टीपल ड्राइव मोड समेत कई खास खुबिया हैं।

Also Read- Karnataka KCET Result 2022 : कर्नाटक कॉमन एंट्रेंस टेस्ट का परिणाम हुआ जारी, यहां करें चेक

Also Read- क्या प्रेग्नेंट है Vidya Balan! विडियो पोस्ट देखकर फैंस लगा रहे कयास

Leave a Comment