hindinews11.com

Madhuri Dixit का शादी के सालों बाद छलका दर्द, कहा जब मैं छोटी थी तो..अब मां हूं तो लगता है बेहद बुरा

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को धक धक गर्ल नाम से सम्बोधित किया जाता है। जिसके पीछे प्रमुख वजह उनका डांस हैं। वह अपने डांस स्टेप से आज भी लोगों का दिल सहज ही धड़का देती हैं। माधुरी के डांस के दीवाने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में खूब हैं। माधुरी बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ ही खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। एक्ट्रेस ने शानदार अदाकारी के साथ ही अपने डांस मूव्स से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। लेकिन कई बार दुनिया की तमाम उपलब्धियां हासिल कर लेने के बाद व्यक्ति अपनों से ही हार जाता है। कुछ ऐसा ही चौकाने वाला बयान माधुरी दीक्षित नेने ने डांस के दीवाने शो को जज करते समय दिया था। शो में माधुरी ने अपने बेटों का खुद के प्रति व्यवहार को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था।

Madhuri Dixit का शादी के सालों बाद छलका दर्द, कहा जब मैं छोटी थी तो..अब मां हूं तो लगता है बेहद बुरा

दरअसल शो में मौजूद एक प्रतिभागी ने अपने को अपनी परफार्मेंस डेडिकेअ की थी। जिसे देखकर मौजूद सभी लोगों के आंसू छलक पड़े थे। इस दरम्यान माधुरी (Madhuri Dixit) ने भी अपना दर्द बयां किया था। डांस दीवाने शो में प्रतिभागियों में से एक किशन ने अपने बेहतरीन परफार्मेंस के बाद कहा था कि मुझे अपनी मां के फोन को नजरअंदाज करने व उनका रिस्पेक्ट न देने का पछतावा है। जिसके बाद माधुरी ने भी अपना दर्द बयां किया।

माुधरी (Madhuri Dixit) ने यह सब देखने बाद कहा कि कभी-कभी मेरे बच्चे भी मुझे अहमियत नहीं देते हैं। उस समय यह सब बेहद बुरा लगता है। खासकर तब जब मैं उन्हें बार-बार बुलाती रहती हूं, लेकिन वह सुनते नहीं हैं। इस दरम्यान मैं कुछ भी नहीं कर सकती हूं। यह बात तो सही है कि दुनिया की हर मां अपने बच्चों को लेकर संरक्षी होती है।
आगे एक्ट्रेस बताती है कि जब मैं छोटी हुआ करती थी तब मैं भी ऐसा करती थी। लेकिन अब मैं मां हूं तो मुझे यह एहसास होता है कि यह सब कैसा लगता है।

बता करें माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के करियर की तो उन्होंने साल 1984 में फिल्म अबोध से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। जिसके बाद उन्होंने कई अभिनेताओं के साथ काम किया। माधुरी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी। साल 1999 में माधुरी ने डॉ. श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली। जिसके बाद कुछ समय के लिए उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। आज माधुरी व श्रीराम नेने के दो बेटे हैं। जिसमें से बड़े बेटे का नाम आरिन है जबकि छोटे का नाम रियान है। माधुरी कई बार अपने फैमिली की वजह से सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

Also Read- अभिषेक बच्चन के सामने जब एक फैंस ने Aishwarya Rai को शादी का दे दिया था ऑफर, जाने पति का रिएक्शन

Also Read- निक जोनस की वजह से रातभर सो नहीं पाती प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस ने बताया बेडरूम सीक्रेट

Leave a Comment