hindinews11.com

जब पार्टी में अभिताम बच्चन को पहली बार देख Madhuri Dixit के पति श्रीराम नेने ने दिया था यह रिएक्शन

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एवं डॉ. श्रीराम नेने की शादी को एक लम्बा समय बीत चुका है। शादी के शुरूआती दौर का माधुरी ने एक इंटरव्यू में किस्सा बयां किया था। उन्होंने बताया कि जब उनकी रिशेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शामिल हुए तो उनके पति का कैसा रिएक्शन था।

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बेहतरीन डांस व अभिनय के लिए जानी जाती हैं। माधुरी ने उस समय अपने फैंस को तगड़ा झटका दे दिया था जब यह खबरें सामने आई कि वह डॉ. श्रीराम नेने से शादी कर चुकी हैं। लेकिन इससे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह थी कि माधुरी के पति श्रीराम नेने पत्नी के स्टारडम से वाकिफ नहीं थे। जब एक वेडिंग रिशेप्शन का आयोजन हुआ तो श्रीराम नेने अमिताभ बच्चन को छोड़ किसी भी स्टार को पहचान नहीं पाए।

जब पार्टी में अभिताम बच्चन को पहली बार देख Madhuri Dixit के पति श्रीराम नेने ने दिया था यह रिएक्शन

अमिताभ बच्चन को दिया था यह रिएक्शन

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने अपनी वेडिंग रिशेप्शन पार्टी आयोजित की तो बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए। जिसमें उनके पति डॉ. श्रीराम नेने किसी को पहचान नहीं पाए। आगे वह बताती है कि वह अमिताभ बच्चन जी को देखकर कहते हैं कि इनका चेहरा कुछ जाना पहचाना सा लगता है।

इस वजह से अमिताभ को पहचाना

माधुरी (Madhuri Dixit) बताती है कि जब उनके पति डा. श्रीराम नेने स्कूल में थे तब अमिताभ बच्चन की फिल्म अमर, अकबर एंथोनी रिलीज हुई थी। इस फिल्म को श्रीराम नेने ने देखी थी। जिस वजह से जब अमिताभ बच्चन को उन्होंने पहली बार पार्टी में देखा तो कहा कि यह चेहरा जाना पहचाना सा लगता है।

Also Read- RIL शेयर ने निवेशकों को बनाया करोड़पति, एक लाख निवेश के बन गए 4 करोड़

Also Read- Urfy Javed के साथ हुई हैरान करने वाली घटना, पोस्ट शेयर कर कहां यकीन नहीं हो रहा देश में क्या चल रहा..

Leave a Comment