Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTकभी क्रिकेटर Ajay Jadeja के प्यार में क्लीन बोल्ड थी Madhuri Dixit,...

कभी क्रिकेटर Ajay Jadeja के प्यार में क्लीन बोल्ड थी Madhuri Dixit, इस वजह से अधूरी रह गई थी प्रेम कहानी

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) कभी फिल्मों के साथ ही अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां में रहा करती थी। माधुरी का नाम एक समय कई सेलेब्स के साथ जुड़ा। जिसमें से एक क्रिकेटर अजय जड़ेजा (Ajay Jadeja) भी है। माधुरी दीक्षित कभी अजय जड़ेजा के प्यार में क्लीन बोल्ड थी। लेकिन एक ऐसा समय आया जब वह हमेशा के लिए अजय जड़ेजा से दूर हो गई।

रिपोर्ट की माने तो माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) व अजय जडेजा (Ajay Jadeja) की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। यही से दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियां बटोरने लगी। इस बीच खबर यह भी आई कि दोनों जल्द फिल्मों में साथ भी नजर आने वाले हैं।

कभी क्रिकेटर Ajay Jadeja के प्यार में क्लीन बोल्ड थी Madhuri Dixit, इस वजह से अधूरी रह गई थी प्रेम कहानी

अजय जड़ेजा को फिल्म में लेने के लिए माधुरी (Madhuri Dixit) ने कई प्रोड्यूर से सिफारिश भी की थी। खबर यह थी कि जल्द अजय जड़ेजा (Ajay Jadeja) को फिल्म भी मिलने वाली है। लेकिन एक गलती ने सबकुछ बदल दिया। हालांकि बाद में अजय जड़ेजा कई फिल्मों में नजर भी आए। उनके अभिनय को लोगों ने पसंद भी खूब किया। लेकिन हम आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित एवं अजय जड़ेजा ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की। लेकिन कहते है कि इश्क कभी छिपाए नहीं छिपता था। एक दौर ऐसा था जब इनके अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रही।

लेकिन इस बीच खबर यह भी सामने आई कि माधुरी (Madhuri Dixit) की वजह से अजय जड़ेजा के क्रिकेट करियर तबाह हो रहा है। उनके परफार्मेंस पर गलत असर पड़ रहा है। अजय की क्रिकेट में परफार्मेंस गिरती जा रही है। बता दें कि अजय जड़ेजा टीम इंडिया के अलाराउंडर प्लेयर थे। ऐसे में जब अजय जड़ेजा का क्रिकेट पर खराब परफार्मेंस सामने आ रहा था तो क्रिकेटर का परिवार काफी नाराज भी हुआ था। लिहाजा उन्हें खेल पर ध्यान देने की सलाह दी गई थी।

रिश्ते से खुश नहीं था जड़ेजा परिवार

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अजय जड़ेजा (Ajay Jadeja) के क्रिकेट करियर में आ रही गिरावट से उनका परिवार उन्हें क्रिकेट पर ध्यान देने की सलाह दे रहा था। वह माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) संग अजय जड़ेजा के रिश्ते को लेकर खुश नहीं था। कारण यह कि अजय जड़ेजा एक रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखते थे। जबकि माधुरी दीक्षित एक मीडिल क्लास फैमिली से थी। ऐसे में जड़ेजा फैमिली यह नहीं चाहती थी कि माधुरी दीक्षित संग उनका रिश्ता आगे बढ़े।

कभी क्रिकेटर Ajay Jadeja के प्यार में क्लीन बोल्ड थी Madhuri Dixit, इस वजह से अधूरी रह गई थी प्रेम कहानी
Photo Credit- Madhuri Dixit Instagram

इस वजह से अधूरी रह गई प्रेम कहानी

हर जिंदगी की एक रिपोर्ट की माने तो अजय जड़ेजा एवं माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की लव स्टोरी में साल 1999 में विराम लग गया। कारण यह कि उस समय अजय का नाम मैच फिक्सिंग में आ गया था। जिससे पूरे देश सदमे में था। इसी दरम्यान माधुरी दीक्षित ने भी अजय जड़ेजा (Ajay Jadeja) से सारे रिश्ते खत्म कर लिए। रिपोर्ट की माने तो शुरूआती दिनों में माधुरी दीक्षित के फैमिली को इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन मैच फिक्सिंग में अजय का नाम सामने आने के बाद सभी अजय से उन्हें दूरियां बनाने की सलाह दे दी। बाद में माधुरी दीक्षित ने डॉ. श्रीराम नेने से शादी करके अमेरिका शिफ्ट हो गई। जबकि दूसरी ओर अजय जड़ेजा ने अपने फैमिली की मर्जी से अदिति जेटली से शादी कर ली।

Also Read- जब पत्नी शोभा की वजह से बाल-बाल बची थी एक्टर Jitendra की जान, अभिनेता ने खुद सुनाया था चत्माकरिक किस्सा

Also Read- राम-लखन फिल्म के लिए Subhas Ghai के पास नहीं थी कोई स्क्रिप्ट, निर्देशक ने शेयर किया शूटिंग का दिलचस्प किस्सा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular