Aamir Khan की इस गंदी हरकत पर भड़क गई थी Madhuri Dixit, हॉकी लेकर दौड़ी थी मारने

Aamir Khan की इस गंदी हरकत पर भड़क गई थी Madhuri Dixit, हॉकी लेकर दौड़ी थी मारने

आमिर खान (Aamir Khan) की गंदी हरकत पर एक बार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भड़क गई थी। फिर वह हॉकी लेकर सुपरस्टार को मारने दौड़ी थी। क्या है पूरा मामला चलिए जानते हैं।

Aamir Khan की इस गंदी हरकत पर भड़क गई थी Madhuri Dixit, हॉकी लेकर दौड़ी थी मारने

बॉलीवुड स्टार्स फिल्म के सेट पर बच्चों जैसा बर्ताव करते हैं जिसके कई किस्से सामने आ चुके हैं। आमिर व माधुरी (Madhuri Dixit) से जुड़ा कुछ ऐसा ही एक किस्सा हैं। जिसे एक्ट्रेस ने खुद एक शो के दौरान रिवील किया था। माधुरी (Aamir Khan) बताती है कि आमिर खान (Aamir Khan) सेट पर जमकर शैतानी करते हैं। यह बात काफी पुरानी हैं। जब हम और आमिर एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। तो उस समय आमिर सभी को-एक्ट्रेस का हाथ देखने जैसा प्रैंक करते थे। एक बार उन्होंने कहा कि आप अपना हाथ दिखाओं। आपका भविष्य बताते है। जब माधुरी (Madhuri Dixit) ने आमिर की तरफ हाथ बढ़ाया तो वह एक्ट्रेस के हाथ पर थूककर वहां से भाग निकले। सुपरस्टार की गंदी हरकत देख माधुरी भड़क गई। लिहाजा वह हॉकी लेकर आमिर खान को मारने के लिए दौड़ पड़ी।

वैसे आपको बता दें कि आमिर खान का को-एक्ट्रेस के साथ प्रैंक का यह कोई पहला मामला नहीं था। इससे पहले आमिर खान कुछ इसी तरह की हरकत जूही चावला संग भी कर चुकी हैं। दरअसल एक समय जूही चावला एवं आमिर खान की जोड़ी बॉलीवुड फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी मानी जाती थी। दोनों ही सितारे एकसाथ कई बड़ी फिल्मों में नजर आए। इस दौरान आमिर अपनी को-एक्ट्रेस के साथ खूब प्रैंक करते थे।

आमिर खान (Aamir Khan) मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से बॉलीवुड में फेसम है। जिन्हें देखकर नहीं लगता है कि वह इतने शरारती भी हो सकते हैं। दरअसल आमिर खान फिल्मों के सेट पर अपने को-स्टार्स से एक प्रैंक करते थे। जिसकी वजह से उनकी एक्ट्रेस संग झगड़े हो जाते थे। सेट पर आमिर लोगों से बोलते थे कि उन्हें हाथ देखना आता है। ऐसे में जब सामने वाला उनकी ओर हाथ देखने के लिए बढ़ाता वह थूककर भाग जाते थे। इस तरह की हरकत आमिर जूही व माधुरी (Madhuri Dixit) के साथ कर चुके हैं। जिससे जूही एक बार इतनी नाराज हुई थी कि वह अगले दिन सेट पर शूट के लिए नहीं आई थी। रिपोर्ट की माने तो जूही चावला लम्बे समय तक आमिर की इस हरकत से गुस्सा थी।

Aamir Khan की इस गंदी हरकत पर भड़क गई थी Madhuri Dixit, हॉकी लेकर दौड़ी थी मारने

सुपरस्टार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी हैं। अब सुपरस्टार के फैंस को इस फिल्म की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर नजर आएगी। करीना व आमिर (Aamir Khan) एकसाथ कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। दोनों ही सितारों ने एकसाथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

Also Read- मां के गोंद में लेटी यह बच्ची आज है बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री, जिसके है दुनियाभर में करोड़ों फैंस

Also Read- जब ब्वॉयफ्रेंड से मिले रिएक्शन से पूरी तरह से टूट गई थी Parineeti Chopra, कहा- मेरे जीवन का सबसे बुरा दौर…

Leave a Reply

Your email address will not be published.