Madhuri Dixit ने 55 की उम्र में लेटेस्ट तस्वीर से गिराई बिजलियां, तस्वीरें देख फटी रह जाएंगी आंखे

Madhuri Dixit ने 55 की उम्र में लेटेस्ट तस्वीर से गिराई बिजलियां, तस्वीरें देख फटी रह जाएंगी आंखे

Madhuri Dixit dropped lightning from the latest picture at the age of 55, eyes will be torn after seeing the pictures

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भले ही फिल्मों में अब कम नजर आती हो, लेकिन वह अपने स्टाइलिश लुक से लाइम लाइट बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) वर्तमान समय में 55 वर्ष की हैं। बावजूद इसके वह अपने स्टाइलिश लुक से बिजली गिराने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में माधुरी ने अपने इंस्ताग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसे देखकर आपकी आंखे फटी की फटी रह जाएगी। क्योंकि इस तस्वीर में माधुरी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। तस्वीर देखकर एक्ट्रेस की उम्र का अंदाजा ही आप नहीं लगा सकते हैं। माधुरी वर्तमान समय में भले ही 55 साल की हो, लेकिन लेटेस्ट तस्वीर में वह 25 साल की नजर आ रही हैं।

Madhuri Dixit ने 55 की उम्र में लेटेस्ट तस्वीर से गिराई बिजलियां, तस्वीरें देख फटी रह जाएंगी आंखे

माधुरी (Madhuri Dixit) की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया में धमाल मचा रही है। हर कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है। माधुरी पर उनका लेटेस्ट अवतार काफी जम रहा है। हल्के हरे रंग के कपड़े से माधुरी बिजलियां गिराए जा रही हैं। जो भी एक्ट्रेस का यह अवतार देख रहा है, सभी तारीफ किए जा रहे हैं।

माधुरी (Madhuri Dixit) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों झलक दिखला रियालिटी शो में बतौर जज नजर आ रही हैं। इस शो में माधुरी के साथ इस बार नोरा फतेही भी शो को जज करती हुई नजर आएगी। बीते दिनों नोरा ने माधुरी को अपना बचपन का क्रश बताया था।

नोरा ने कहा था कि वह माधुरी (Madhuri Dixit) की बहुत बड़ी फैंस हैं। उन्हें वह बचपन से फालो करती आ रही हैं। अब जब साथ काम करने का मौका मिला है तो वह बेहद नर्वस भी हैं। क्योंकि वह माधुरी के सामने अपने आप को बेहद छोटा मानती हैं। बता दें कि नोरा को डांसिंग क्वीन कहा जाता है। उन्होंने अपने डांस से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

Also Read- शाहरूख खान की पत्नी Gauri Khan बेटे अबराम को लेकर हैं बेहद चिंतित, सता रहा उन्हें इस बात का डर

Also Read- सलमान खान की राह पर चले Shahrukh khan, फिल्मों अब रोमांस नहीं बल्कि करेंगे यह काम!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *