Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSLow Investment Business Idea : बेहद कम निवेश में शुरू करें यह...

Low Investment Business Idea : बेहद कम निवेश में शुरू करें यह बिजनेस, डेली करें 4 से 5 हजार की कमाई

Low Investment Business Idea : जब तक कार एवं बाइकें हैं तब तक इस बिजनेस की डिमाण्ड रहेगी। इस बिजनेस को बेहद कम निवेश में शुरू किया जा सकता है। जिससे दिन के 4 से 5 हजार रूपए आसानी से कमाया जा सकता है।

Low Investment Business Idea : बेहद कम निवेश में शुरू करें यह बिजनेस, डेली करें 4 से 5 हजार की कमाई

यदि आप बिजनेस करने की सोच रहे हैं। तो आज हम आपको एक ऐसा बिजनेस आइडिया (Business Idea) बताने जा रहे हैं। जिसे यदि आपने कर लिया तो दिन के 4 से 5 हजार रूपए आसानी से कमा सकते हैं। इस बिजनेस से होने वाली कमाई आपके काम पर निर्भर करेगी। जितना काम मिलेगा, उतना आपको लाभ होगा। इस बिजनेस की डिमाण्ड इतनी है कि पूछिए मत। बस यह समझ लीजिए कि देश में जब तक कार एवं बाइकें हैं तब तक यह बिजनेस खूब चलने वाला है। इस बिजनेस में खास बात यह है कि इसमें आपको लाखों रूपए निवेश की भी जरूरत नहीं है। यदि किसी के पास मोटर साइकिल रिपेयरिंग अथवा कार रिपेयरिंग का बिजनेस पहले से है तो वह इसे आसानी से कर सकते हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर क्या है यह बिजनेस।

दरअसल यह बात तो सभी जानते है कि देश में गाड़ियों की भरमर है। फिर चाहे टू व्हीलर वाहन हो, अथवा फोर व्हीलर। सफर के दौरान वाहनों के टायर कब पंचर हो जाएंगे यह किसी को पता नहीं होता है। बस इसी प्रॉब्लम को सॉल्व करने का बिजनेस आइडिया (Tayer Pancher Liquid Business) हम आपको बताने जा रहे है। जिसे ठीक करके आप दिन के 4 से 5 हजार रूपए आसानी से कमा सकते हैं। जिसमें आपको समय महज 10 मिनट लगने वाला है। अब यह सब कैसे संभव होगा चलिए जानते हैं।

पंचर टायर को ठीक करने का एक लिक्वेड मार्केट में आता है। जिसे पंचर टायर के अंदर इंजेक्ट करना होता है। जिसमें महज 10 मिनट का समय लगता है। ऐसे में आप इस बिजनेस की शुरूआत करके मोटी कमाई कर सकते हैं। एक पंचर टायर में 250 ग्राम लिक्वेड इंजेक्ट (Tayer Pancher Liquid Business) किया जाता है। इस लिक्वेड की खास बात यह है कि यह टायर के अंदर जाते ही पंचर वाले स्थान पर जमा हो जाता है। जिससे हवा निकलता बंद हो जाती है। यह लिक्वेड तक तब काम करता है जब टायर की लाइफ रहती है। ऐसे में एक बार लिक्वेड पड़ जाने के बाद वाहन मालिक का भी टायर पंचर होने की टेंशन से मुक्तिी मिल जाती है। टायर पंचर लिक्वेड का बिजनेस महज 25 हजार रूपए के निवेश से शुरू किया जा सकता है।

Low Investment Business Idea : बेहद कम निवेश में शुरू करें यह बिजनेस, डेली करें 4 से 5 हजार की कमाई

ऐसे होगी कमाई

एक लीटर टायर पंचर लिक्वेड (Tayer Pancher Liquid Business) 500 रूपए में आता है। ऐसे में यदि आपको टूव्हीलर के टायर का ट्रीटमेंट करना तो आधा लीटर लगेगा, तो वहीं यदि फोर व्हीलर का करना है तो एक लीटर लगेगा। ऐसे में आप टूव्हर के लिए 1000 रूपए चार्ज कर सकते हैं व फोर व्हीलर के लिए 1800 रूपए। जिसमें से प्रति टूव्हीर आपको सीधे 500 रूपए प्रॉफिट होगा। जबकि फोर व्हीलर पर 1300 रूपए। यदि दिन में आपको 4-5 वाहन मिल जाते हैं तो दिन के 4 से 5 हजार रूपए कहीं नहीं गए।

Also Read- 50 Paisa Old Coin Value : बेहद महंगा है 50 पैसे का यह सिक्का, गलती से भी सस्ते में न बचें, जान लें इसकी कीमत

Also Read- 400 का LED Bulb इस योजना के तहत मिल रहा महज 10 रूपए में, 31 मार्च तक उठा सकते है योजना का लाभ

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular