Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedLoksabh elecation 2019 : बौखलाहट में देश के संविधान का अपमान कर...

Loksabh elecation 2019 : बौखलाहट में देश के संविधान का अपमान कर रही है दीदी: मोदी

गुरूवार को पश्चिम बंगाल में चुनावी सभा को सम्बोधित करने पहुंचे नरेन्द्र मोदी ने ममता बनर्जी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ममता दीदी कितनी परेशान है उनके आवभाव व भाषा से सहज ही समझा जा सकता है। वह मेरे लिए पत्थर और थप्पड़ों की बात करती है। लेकिन मैं बता देना चाहता हूं कि मुझे इन सब चीजों की आदत हो गई है। 
PM_Modi_speech_west_bangal_bakura
लेकिन वह बौखलाहट अनाप-शनाप बयान देकर देश के संविधान का अपमान कर रही है। श्री मोदी ने ममता सरकार पर तीखे हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने पंश्चिम बंगाल की हालत पूरी तरह से बिगाड़ रखी है। वह घर-परिवार, नाते, रिश्तेदार की राजनीति करती है। वह सत्ता के नशे में चूर हो गई हैं और वह पश्चिम बंगाल को पूरी तरह से बर्बाद करने में लगी हुई हैं, लेकिन मैं ऐसा नहीं होने दूंगा। 

यह भी पढ़ें – मप्र में दिग्गी वाला शासन लौट आया है: स्मृति

मोदी ने कहा कि ममता दीदी को सत्ता जाने का डर सताने लगा है इसलिए वह इस समय कुर्सी, रिश्तेदारों, परिवारों व टोलेवालों की राजनीति में मशगुल है। मोदी ने कहा कि वे अपने देश के पीएम को पीएम नहीं मानती बल्कि पाकिस्तान के पीएम को पीएम मानती है और उन्हें ऐसा करने पर गर्व महसूस होता है। हाल ही में आए पश्चिम बंगाल में समुद्री तूफान का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि मैंने उन्हें दो बार फोन लगाया था, लेकिन उनके अंदर अहंकार इस कदर है कि वह देश के प्रधानमंत्री से बात करना तक की उचित नहीं समझा। 

यह भी पढ़ें –रोड शो के दौरान महिला ने सनी देओल को किया किस, Video viral

मोदी ने कहा कि दीदी को तूफान पीड़ितों की मदद के लिए अफसरों से मीटिंग करनी चाहिए, लेकिन उन्होंने साफ इंकार कर दिया। इससे यह साफ जाहिर होता है कि वह अपने राज्य की जनता से कितना प्रेम करती है।  

घुसपैठियों व विदेशियों के लिए ममता

नरेन्द्र मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि दीदी के दिल में घुसपैठियों, विदेशी कलाकारों के लिए ममता है, लेकिन अपने राज्य में निवासरत गरीब, बेरोजगार, आदिवासी, युवा, देश की रक्षा करने वाले वीर सपूतों के लिए कोई जगह नहीं है। जब हमारे सैनिकों ने पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्टाइक की तब उनके लिए हमारे वीर सैनिकों को सलाम करने के बजाय उन्होंने आतंकियों की लाशें दिखाने की बात कर रही थी। 

यह भी पढ़ें – चुनाव प्रचार के दौरान अनुप्रिया पटेल ने गाई गजल, वीडियों वायरल

जब पूरा देश सर्जिकल स्टाइक पर खुशी मना रहा था तब ममता सरकार ने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया था। श्री मोदी ममता की सरकार को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि आज पश्चिम बंगाल में सरकार तो दीदी की है, लेकिन उसे चला रहे उनके जगाई-मथाई। दीदी को उन भक्तों की गुस्से चिंता करनी चाहिए जिनको राम, दुर्गा व हनुमान जी की पूजा भी डर-डर के करनी पड़ती है। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular