Lockup: मुनव्वर फारूकी की बातें सुन पसीज उठा कंगना रनौत का दिल, निकल आएं आंसू

Lockup: मुनव्वर फारूकी की बातें सुन पसीज उठा कंगना रनौत का दिल, निकल आएं आंसू

Lockup: मुनव्वर फारूकी इन दिनों रियलिटी शो लॉकअप के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से हैं। उनका नाम इस हफ्ते चार्जशीट में है। खुद को सुरक्षित करने का मुनव्वर के पास रविवार को जजमेंट डे पर एक मौका मिलेगा। जिस पर वह अपना सीक्रेट रिवील करके खुद को एलिमिनेशन से सुरक्षित करते नजर आएंगे। सभी कैदियों में वह सबसे पहले बजर बजा देते हैं और कंगना उनसे अपने राज बताने को कहती है। मुनव्वर जब अपना राज बताते हैं तो ना केवल शो के दूसरे सदस्य बल्कि होस्ट कंगना का भी दिल पसीज उठता है। उनके आंखों से आंसू निकल आते हैं।

Lockup: मुनव्वर फारूकी की बातें सुन पसीज उठा कंगना रनौत का दिल, निकल आएं आंसू

मुनव्वर कहते है कि 2007 जनवरी, सुबह 7 बजे का वक्त था। मेरी दादी ने मुझे उठाया और मुझे बोला कि तेरी मम्मी को कुछ हो गया, फटाफट उसेे हॉस्पिटल लेके गया। मैं जैसे ही हॉस्पिटल पहुंचा मम्मी को एमरजेंसी वॉर्ड से बाहर लेकर आ रहे थे। वह काफी चिल्ला रही थी। मैंने उसका हाथ पकड़ा हुआ था। एक पल ऐसा आया डॉक्टर्स ने आपस में बात की और मुझसे बोला तू हाथ छोड़ दे अब। मुनव्वर कहते है कि मुझे आज भी वो चीज भूल नहीं पा रही है।

मुनव्वर की बातें सुनकर करणवीर बोहरा, अली मर्चेंट, अंजली अरोड़ा, जीशान खान और सायशा शिंदे सहित सभी लोग इमोशनल हो जाते हैं। कंगना भी अपनी आंखों से आंसू पोछती नजर आती हैं। वीडियो को ऑल्ट बालाजी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। मुनव्वर की मां को आखिर में क्या हुआ था वह आज के एपिसोड में पता चलेगा।
बता दें कि कंगना होस्ट शो लॉकअप शुरूआती दिनों से ही सुर्खियों में हैं। यहां मौजूद प्रतिभागियों के बीच कभी प्यार तो कभी तकरार देखने को मिलती हैं। कभी यह प्रतिभागी छोटी-छोटी बातों में एक-दूसरे की टांग खींचते हुए नजर आते हैं तो कभी यह नीचा दिखाने का भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

Also Read- Shiba Inu Coin की कम नहीं हुई लोकप्रियता, व्हेल वॉलेट ने फिर लगाएं 44 करोड़ रूपए

Also Read- Business Idea : गर्मी के मौसम में गजब की कमाई कराएगा यह बिजनेस, 60 से 80 दिन में हो जाता है तैयार, सालभर रहती…

Leave a Reply

Your email address will not be published.