Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTLocK UP : जब अपने डैडी की नहीं सुनती तो बॉलीवुड के...

LocK UP : जब अपने डैडी की नहीं सुनती तो बॉलीवुड के बिग डैडी की क्या सुनूंगी: Kangana Ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) विवादित बयानों को लेकर कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं। कंगना एक बार फिर अपने तीखें बयानों से बॉलीवुड के कुछ विशेष लोगों पर निशाना साधा है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने अपकमिंग रियालिटी शो लॉकअप (Lock Up) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस शो के प्रचार-प्रसार के दौरान एक बार फिर कंगना ने तीखे बयान से बॉलीवुड के विशेष लोगों पर हमला बोला है। कंगना ने कहा कि जब मैं अपने डैडी से नहीं डरती तो बॉलीवुड के बिग डैडी से क्या डरेंगी। कंगना का यह बयान करण जौहर से जोड़कर देखा जा रहा है।

LoK UP : जब अपने डैडी की नहीं सुनती तो बॉलीवुड के बिग डैडी की क्या सुनूंगी: Kangana Ranaut

दरअसल कंगना (Kangana Ranaut) आगामी रियालिटी शो लॉकअप (Lock Up) को लेकर सुर्खियों में हैं। जहां एक पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कंगना कहती है कि जब वह अपने डैडी से नहीं डरी तो बॉलीवुड के बिग डैडी से क्या डरेगी। कंगना कहती है कि वह बचपन से ही ऐसी है। उन्हें बचपन से ही किसी से डर नहीं लगता था। कंगना कहती है कि मैंने छोटी उम्र में घर छोड़ दिया था। लोगों का यह का मानना है कि मैं करियर में सफल होने के बाद ऐसी हो गई हूं, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं बचपन से ही ऐसी हूं। यह मुकाम हासिल करने के लिए मैंने काफी संघर्ष किया है। मैं ऐसे सिनेमा को चुनती हूं जहां महिला सशक्तीकरण की बात होती है। मैं हमेशा अपने दिल की सुनती हूं।

चुनौतियों के लिए तैयार

कंगना (Kangana Ranaut) कहती है कि उन्हें यह पता है कि एकता कपूर का शो है तो चुनौतियां तो होगी। इसलिए वह हर चुनौतियों से निपटने के लिए तैयार हैं। कंगना कहती है कि जब मुझे एकता कपूर के शो का ऑफर आया तो वह डरी नहीं। बता दें कि एकता कपूर का रियालिटी शो लॉकअप (Lock Up) का टीजर बीते दिनों जारी किया गया था। जिसे अल्टबाजाली पर देखा जा सकता है।

LoK UP : जब अपने डैडी की नहीं सुनती तो बॉलीवुड के बिग डैडी की क्या सुनूंगी: Kangana Ranaut

ऐसा होगा शो

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का आगामी रियालिटी शो लॉकअप (Lock Up) 16 प्रतियोगितों का होगा। जिसमें बिना किसी अलीशान सुविधा होगी। इस शो में सभी को एक जेल में बंद कर दिया जाएगा। जेल में सभी को ऐसे लोगों के बीच रखा जाएगा जिनसे उनकी बनती नहीं है। तो वहीं कंगना की फिल्मों की बात करें तो वह आगामी दिनों में तेजस फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा कंगना के पास कई अन्य फिल्में भी हैं।

Also Read- जब Aishwarya Rai पर लगा था पति चुराने का आरोप, गुस्साई मॉडल ने काट ली थी हाथ की नस

Also Read- हर्ष लिंबाचिया सरेआम Bharti Singh के वजन को उड़ाया मजाक, तो कॉमेडियन ने ऐसे लिया बदला, वायरल हुआ वीडियो

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular