Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTअमिताभ बच्चन के घर नन्हें मेहमान का हुआ आगमन, बहू ऐश्वर्या राय...

अमिताभ बच्चन के घर नन्हें मेहमान का हुआ आगमन, बहू ऐश्वर्या राय नहीं हैं मां, बाजवूद इसके बेहद खुश हैं अमिताभ

अमिताभ बच्चन सदी के महानायक है। दुनियाभर में उनका एक तरफा नाम चलता है। क्योंकि उन्होंने अपने करियर में एक दो फिल्म नहीं बल्कि सैकड़ों फिल्में सुपरहिट दी है। अमिताभ बच्चन एक अरसे से बॉलीवुड में राज कर रहे हैं, वह अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों को दीवाना बना रहे हैं। अमिताभ बच्चन के बारे में बताए तो उन्होंने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है। जिस वजह से पूरी दुनिया में इन्हें जाना जाता हैं। अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड में बिग बी, सदी का महानायक आदि नाम से जाना जाता है। अमिताभ बच्चन इस समय मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल में खबर आई है कि अमिताभ बच्चन के घर में किलकारी गूंजी है। यह नन्हा मेहमान रिश्ते में उनकी पोती आराध्या बच्चन का भाई लगता है। जिसके चलते बोला जा रहा है कि अमिताभ की बहू ऐश्वर्या राय मां बन चुकी है। लेकिन हम आपको बता दे जिस बच्चे को आराध्या भाई बोलेगी उसकी मां ऐश्वर्या राय नही है। तो चलिए आगे खबर में विस्तार से जानते हैं कि आखिर बिग बी के घर आए मेहमान के कौन माता-पिता हैं।

अमिताभ बच्चन के घर नन्हें मेहमान का हुआ आगमन, बहू ऐश्वर्या राय नहीं हैं मां, बाजवूद इसके बेहद खुश हैं अमिताभ

दरअसल बीते दिनों मीडिया की सुर्खियों में अमिताभ बच्चन जमकर छाए हुए थे। वजह लम्बे समय बाद उनके घर किसी नन्हें मेहमान का आगमन हुआ हैं। लेकिन यह नन्हा मेहमान अभिषेक बच्चन व ऐश्वर्या राय का बेटा नहीं हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के घर में जो नन्हा बच्चा आया है उसकी मां ऐश्वर्या राय नही है। जी हाँ यह बच्चा ऐश्वर्या राय का नही है। बावजूद इसके अमिताभ बच्चन काफी ज्यादा खुश है और पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर दौड़ रही है।

अमिताभ बच्चन इस समय मीडिया में अपने घर में आए एक नन्हे बच्चे की वजह से सुर्खियों में बने हुए है। बिग बी के घर में सालों बाद किलकारियां गूंजी है लेकिन आपको बता दे कि इस बच्चे की मां अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय नही है। बावजूद इसके अमिताभ बच्चन बेहद खुश है। क्योंकि यह बच्चा अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना का बेटा है। अमिताभ बच्चन के लिए नैना अपनी बेटी की तरह ही है। जिससे कारण नैना के बच्चे के जन्म देने के बाद या बोल सकते है कि फिर से नाना बनने के बाद अमिताभ बेहद खुश हैं।

अमिताभ बच्चन के घर नन्हें मेहमान का हुआ आगमन, बहू ऐश्वर्या राय नहीं हैं मां, बाजवूद इसके बेहद खुश हैं अमिताभ

बात करें अमिताभ के वर्कफ्रंट की तो वह भले 80 साल से ज्यादा या उसके आसपास है। लेकिन आज भी वह फिल्मों में सक्रिय है। अमिताभ के अभिनय के आज भी दुनियाभर में दीवाने हैं। बेहतरीन अदाकारी से अमिताभ आज के युवा अभिनेताओं को मात देते हैं। बॉलीवुड फिल्मों में आज भी अमिताभ के रोल काफी दमदार होते हैं। बॉलीवुड फिल्मों में ज्यादातर यह देखा जाता है कि एक उम्र होने के बाद अभिनेता मां-बाप के रोल में नजर आने लगते हैं। लेकिन अमिताभ के साथ आज भी ऐसा नहीं हैं। आज भी वह बॉलीवुड फिल्मों में अहम व दमदार रोल निभाते हुए नजर आते हैं। बात करें फिल्म की तो अमिताभ जल्द ही ब्रम्हास्त्र फिल्म में एक और दमदार किरदार प्ले करते हुए नजर आएंगे।

Also Read- Ajanta Pharma Share ने दिया 24000 फीसदी का रिटर्न, एक लाख को बना दिया ढाई करोड़ से ज्यादा

Also Read- PM Kisan Yojna : पीएम किसान सम्मान निधि को लेकर सख्त सरकार, अपात्रों से वसूलेगी रकम

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular