Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTमां ऐश्वर्या राय की तरह बेटी Aaradhya Bachchan फिल्मों में नहीं बल्कि...

मां ऐश्वर्या राय की तरह बेटी Aaradhya Bachchan फिल्मों में नहीं बल्कि इस क्षेत्र में बनाएगी करियर, ज्योतिषि ने की भविष्यवाणी!

आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) बॉलीवुड में नहीं बल्कि राजनीतिक क्षेत्र में करियर बनाएगी। इस बात की भविष्यवाणी एक ज्योतिषी ने काफी समय पहले की थी। जिसके बाद बच्चन परिवार सहित सभी लोग हैरान रह गए थे।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बच्चन परिवार का अहम योगदान है। इस परिवार से एक नहीं बल्कि चार-चार लोग पॉपुलर सितारे हैं। जिसमें प्रमुख रूप से अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन व खुद ऐश्वर्या राय शामिल हैं। ये सभी सितारे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता है। जिनकी दुनियाभर में तगड़ी फैंस फालोइंग हैं। इस परिवार की लाडली आराध्या को लेकर यह माना जा रहा है कि वह अपने परिवार की तरह ही सिने जगत में भी अपना करियर बना सकती हैं। लेकिन बीते दिनों एक ज्योतिषी ने आराध्या (Aaradhya Bachchan) को लेकर जो भविष्वाणी की थी। उसे सुनकर सभी हैरान रह गए थे। तो चलिए जानते हैं कि आखिर ज्योतिषी आराध्या के करियर को लेकर क्या कहा था।

मां ऐश्वर्या राय की तरह बेटी Aaradhya Bachchan फिल्मों में नहीं बल्कि इस क्षेत्र में बनाएगी करियर, ज्योतिषि ने की भविष्यवाणी!

मीडिया रिपोर्ट की माने तो आराध्या 10 से ज्यादा की हो गई है। वह पढ़ने-लिखने में काफी होशियर हैं। बीते दिनों आराध्या ने एक कविता हिन्दी में सुनाई थी। आराध्या का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में आराध्या की हिन्दी सुनकर सभी हतप्रत थे। खबरों की माने तो शिक्षा के साथ ही आराध्या (Aaradhya Bachchan) डांस की भी ट्रेनिंग ले रही हैं। आराध्या आज भले ही छोटी हैं, लेकिन इसके उनकी पॉपुलरटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। आराध्या अपनी एक्टिविटी से एक नहीं बल्कि बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं। आराध्या उस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही जब एक ज्योतिषी ने यह भविष्यावाणी कर दी कि बच्चन परिवार की लाडली आराध्या फिल्मों में नहीं बल्कि राजनीति के क्षेत्र में अपना करियर बनाएंगी। भविष्य में वह देश की प्रधानमंत्री बनेगी।

मां ऐश्वर्या राय की तरह बेटी Aaradhya Bachchan फिल्मों में नहीं बल्कि इस क्षेत्र में बनाएगी करियर, ज्योतिषि ने की भविष्यवाणी!

रिपोर्ट की माने तो आराध्या के लिए यह भविष्वाणी कोई और नहीं बल्कि ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर ने की थी। श्री ज्ञानेश्वर की भविष्यवाणी की माने तो आराध्या (Aaradhya Bachchan) बॉलीवुड में नहीं बल्कि राजनीति में अपना करियर बनाएगी। श्री ज्ञानेश्वर के अनुसार आराध्या यदि अपना नाम रोहिणी रखे लें तो वह देश की प्रधानमंत्री बन सकती हैं। ज्योतिषी बताते हैं कि आराध्या का भविष्य राजनीति में काफी उज्जवल है। ऐसे में अब सवाल यह उठता है कि आराध्या क्या वाकई राजनीति में अपना करियर बनाएगी। फिलहाल इसके लिए अभी लम्बा इंतजार करना होगा। क्योंकि वह अभी बेहद छोटी और शिक्षा के क्षेत्र में ध्यान दे रही हैं।

डी ज्ञानेश्वर पहले भी कर चुके हैं भविष्यवाणी

मीडिया रिपोर्ट की माने तो ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर आराध्या (Aaradhya Bachchan) से पहले कई सितारों को लेकर भविष्यवाणी कर चुके हैं। खबरों की माने तो श्री ज्ञानेश्वर ने काफी समय पहले यह घोषणा की थी कि पीएम मोदी दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। इसके अलावा वह साउथ सुपरस्टार व कमल हसन को भी लेकर भविष्यवाणी कर चुके हैं कि वह राजनीति के क्षेत्र में आएंगे।

Also Read- जब शर्माजी नमकीन फिल्म के सेट पर Juhi Chawla की हरकत देख भड़क गए थे Rishi Kapoor, लगा दी थी जमकर फटकार

Also Read- टाइगर 3 ही नहीं बल्कि इन 3 बड़ी फिल्मों में अभिनय का दमदखम दिखाएंगे Emraan Hashmi , जाने

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular