Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTबॉलीवुड की चकाचौंध भरी जिंदगी छोड़ पिता के फार्म हाउस सब्जियों के...

बॉलीवुड की चकाचौंध भरी जिंदगी छोड़ पिता के फार्म हाउस सब्जियों के बीच बैठी दिखी परिणीति चोपड़ा, जाने मामला!

परिणीति चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड की चकाचौंध भरी लाइफ को छोड़कर पिता के फार्म हाउस में समय गुजार रही हैं। जहां से एक्ट्रेस ने एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस ने सब्जियां जिसमें बैगन व भिंडी की तस्वीरें शेयर की हैं।

परिणीति चोपड़ा फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी एक्टिविटी से जुड़ी पोस्ट अपने फैंस के बीच साझा करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की। जिसे देखकर एक्ट्रेस के फैंस हैरान हैं। दरअसल परिणीति चोपड़ा ने हाल में जो तस्वीर साझा की है वह सब्जियों के खेतों के बीच की हैं। जहां वह बैठी हुई हैं।

बॉलीवुड की चकाचौंध भरी जिंदगी छोड़ पिता के फार्म हाउस सब्जियों के बीच बैठी दिखी परिणीति चोपड़ा, जाने मामला!

आंखों में चश्मा लगाए परिणीति भिंडी व बैगन के बीच पोज दे रही हैं। इसके अलावा उन्होंने बैगन व भिंडी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया में शेयर की है। जिसे देखकर फैंस हैरान है कि बॉलीवुड की चकाचौंध भरी लाइफ को छोड़ परिणीति सब्जी के खेतों में क्या कर रही हैं। तो हम आपको बता दें कि इसमें हैरान होने वाली बात कोई नहीं है। क्योंकि परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपने पिता के पास हैं। जहां वह पिता के फार्म हाउस में लगी सब्जियों का आनंद उठा रही हैं। परिणीति ने पिता के फार्म हाउस से बैगन व भिंड़ी की तुड़ाई की हैं। जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में साझा की हैं।

परिणीति चोपड़ा को भिंडी, हरी मिर्च व बैगन के बीच बैठे देखकर फैंस काफी गदगद हैं। लिहाजा एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। परिणीति ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म इशकजादे से की थी। उनकी पहली फिल्म ही सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर ने भी अपना डेब्यू किया था। परिणीति की आने वाली फिल्म चमकीला है। जिसकी शूटिंग में वह इन दिनों बिजी हैं। शूटिंग से मौका पाते ही वह पिता के पास जा पहुंची हैं। जहां से उन्होंने एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें शेयर की हैं।

Also Read- Shiba Inu Coin की कम नहीं हुई लोकप्रियता, व्हेल वॉलेट ने फिर लगाएं 44 करोड़ रूपए

Also Read- Business Idea : इस फूल की खेती से होगी 6 लाख की तगड़ी कमाई, डेढ़ रूपए से लेकर 8 रूपए प्रति फूल मिलता है…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular