Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeNationalबफर खाने के दौरान जमकर चले लट्ट, बिना ब्याहे लौटा दूल्हा

बफर खाने के दौरान जमकर चले लट्ट, बिना ब्याहे लौटा दूल्हा

इंटरनेट पर एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक शादी कार्यक्रम का है। जहां घराती एवं बराती पक्ष के बीच जमकर लट्ट चले हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह वीडियो उत्तर प्रदेश के बिजनौर क्षेत्र का है। जहां खाने के दौरान चले लट्ट से लड़की पक्ष ने शादी करने से इंकार कर दिया। लिहाजा दूल्हे को बिन दुल्हन ही वापस लौटना पड़ा।

यह पूरा वाक्या पिछले एक हफ्ते के दौरान हुआ। जहां बिजनौर जिले के नूरपुर थानक्षेत्र के एक गांव में दो लड़कियों की शादी होनी थी। बाराती धूमधाम से लड़की के घर पहुंचे थे। जहां फूल-मालाओं से बारात का स्वागत हुआ। इस दौरान बफर में खाने के लिए बारात को आमंत्रित किया गया। इसी दौरान बाराती एवं घराती के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। तो इसी दौरान खाने में नमक कम की होने की बात कह दी गई। जिससे विवाद और बढ़ गया। देखते ही देखते टेंट की कुर्सियां हवा में उछले लगी। तो घरातियों ने ठण्डे उठा बरातियों की जमकर धुनाई की। रिपोर्ट की माने तो इस पूरे घटनाक्रम में कई बराती घायल हुए।

घराती-बाराती के बीच चले लट्ठ का किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में शेयर कर दिया। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। रिपोर्ट की माने तो स्योहारा क्षेत्र से जो बारात आई थी वह निकाह के बाद बिदा हो गई, लेकिन कांठ क्षेत्र से जो बारात आई थी उसे दूल्हे से लड़की पक्ष ने शादी करने से इंकार कर दिया। जिससे दूल्हे को बिन दुल्हन ही वापस लौटना पड़ा। तो थाना प्रभारी ने पूरे मामले को लेकर कहा कि हमारे पास किसी भी तरह की शिकायत नहीं आई है। वायरल वीडियो की जांच की जा रही हैं।

Also Read- अब मचाएगा Shiba Inu Coin धमाल! Wirex Exchange पर हुआ लिस्ट

Also Read- BSNL का सस्ता रिचार्ज प्लान : 197 के रिचार्ज पर पाएं 5 महीने की वैलिडिटी 2GB डाटा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular