Laal Singh Chaddha First Day Earning : उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा, जाने पहले दिन का कलेक्शन

Laal Singh Chaddha First Day Earning : उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा, जाने पहले दिन का कलेक्शन

Laal Singh Chaddha First Day Earning : आमिर खान एवं करीना कपूर स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त यानी कि गुरूवार के दिन रिलीज हुई। उम्मीद के मुताबिक फिल्म को अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है।

लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha First Day Earning ) फिल्म आज यानी कि गुरूवार को सिनेमा घरों में रिलीज हुई। फिल्म में प्रमुख रूप से आमिर खान एवं करीना कपूर नजर आई। फिल्म को लेकर जितनी उम्मीद जताई जा रही थी उस हिसाब से रिस्पांस नहीं मिला है। ऐसे में चलिए जानते हैं लाल सिंह चड्ढा फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

Laal Singh Chaddha First Day Earning :  उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा, जाने पहले दिन का कलेक्शन

लाल सिंह चड्ढा फिल्म (Laal Singh Chaddha First Day Earning ) रिलीज का लम्बे समय से इंतजार किया जा रहा था। जो गुरूवार को पूरा हुआ। सिनेमा घर में यह फिल्म रिलीज हुई। लेकिन उम्मीद के मुताबिक परफार्मेंस देखने को नहीं मिली। तो वहीं क्रिटिक्स द्वारा भी फिल्म को मिक्स रिस्पांस दिया गया। तो वहीं पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब सामने आ चुका है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो लाल सिंह चड्ढा फिल्म पहले दिन (Laal Singh Chaddha First Day Earning ) 11 से 12 करोड़ की कमाई कर पाई है। जो काफी कम है। 3 नेशनल चेन, आइनॉक्स, सिनापॉलिस एवं पीवीआर में फिल्म ने 6.25 करोड़ रूपए की कमाई की है। तो वहीं नॉन नेशनल चेन में फिल्म ने 5.50 करोड़ की कमाई की है।

फिल्म को लेकर उम्मीद जताई जा रही थी कि पहले दिन का कलेक्शन 15 करोड़ हो सकता है। लेकिन उम्मीदों आमिर फिल्म पहले दिन खरी नहीं उतर सकी है। फिल्म 11 से 12 करोड़ रूपए की ही कमाई कर सकी है।

बताते चले कि रक्षा बंधन के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन एवं लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई है। ऐसे में अक्षय कुमार की फिल्म पहले दिन कितनी कमाई की है फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आ सकी है।

फिल्म को बायकॉट करने उठी डिमाण्ड

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha First Day Earning ) को बायकॉट करने की डिमाण्ड सोशल मीडिया में तेजी से हुई थी। फिल्म को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए तरह-तरह के सवाल उठाए थे और इसे बायकॉट करने की डिमाण्ड की थी। तो वहीं उत्तर प्रदेश में फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है।

Also Read- Raksha Bandhan Review : आंखों में आंसू ला देगी अक्षय कुमार की “रक्षा बंधन” फिल्म

Also Read- दिशा पटानी के बाद Tiger Shroff का आया इस लड़की पर दिल, जाने कौन है नई गर्लफ्रेंड

Leave a Reply

Your email address will not be published.