Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeTv SerialKumkum bhagya 28 nov 2019 episode : पार्टी में प्रज्ञा ने अभि...

Kumkum bhagya 28 nov 2019 episode : पार्टी में प्रज्ञा ने अभि को समझाने की कोशिश

Kumkum bhagya 28 nov 2019 episode : Pragya tries to convince Abhi in the party- टीबी का सबसे पाॅपुलर सीरियल कुमकुम का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया गया। वीडियो में प्रज्ञा और अभी एक पार्टी में मिलते हैं। लेकिन दोनों के बीच एक बार फिर ऋषि को लेकर बहस छिड़ जाती हैं। प्रज्ञा अभी को बहुत समझाने की कोशिश करती हैं, लेकिन अभी है कि मानने को तैयार ही नहीं होता हैं। प्रोमो वीडियो में हेडिंग भी यही दी गई है कि क्या प्रज्ञा की बात मान अभी देगा सच का साथ। 
आपको बताते चले कि कुमकुम भाग्य सीरियल में प्रियंका इस समय सब के लिए मुश्किल पैदा कर रही हैं। जहां एक तरफ वह ऋषि की जिंदगी बेहाल कर रखी है तो दूसरी तरफ वह प्रज्ञा एवं अभी के रिश्तों में भी खाई पैदा करने का काम कर रही हैं। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभी एवं प्रज्ञा एक पार्टी में मिलते हैं। लेकिन वह एक बार फिर ऋषि एवं प्रियंका को लेकर आपस में उलझ जाते हैं।
 प्रज्ञा कहती है कि वह अभी के खिलाफ किसी भी तरह से नहीं हैं, लेकिन वह सच का हमेशा साथ देती हैं या सच के साथ रहती हैं। आगे अभी कहता है कि उसके लिए खुशी मायने नहीं रखती है बल्कि उसके लिए ऋषि की ईमानदारी व सच्चाई मायने रखती है। अभी की यह बात सुनकर प्रज्ञा काफी हताश हो जाती हैं। 
और कई बार वह अभी को समझाने की कोशिश करती हैं, लेकिन वह लाख समझाने के बाद भी समझने को तैयार नहीं होता है। सीरियल के अगले एपिसोड में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या ऋषि और प्रियंका का यह मामला प्रज्ञा और अभि के रिश्ते में खटास पैदा करेगा। 
यह दोनों को अलग कर देगा। सीरियल के पिछले एपिसोड में ध्यान दिया जाए तो अभि के प्रियंका ऋषि के पीछे साए की तरह घूमती हैं। ऋषि प्रियंका से काफी परेशान हो चुका हैं। जिसके कारण वह अभी भी उसका साथ दे रहा है और प्रियंक को पूरी तरह से सही मान रहा हैं। अब आगे क्या होगा देखते रहिए कुमकुम भाग्य का लेस्टेस्ट एपिसोड। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular