Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeTv SerialKumKum Bhagya : अभि और प्रज्ञा के बीच बढ़ती जा रही तकरार,...

KumKum Bhagya : अभि और प्रज्ञा के बीच बढ़ती जा रही तकरार, कोर्ट में दिखेंगे एक-दूसरे के खिलाफ

TV Serial KumKum Bhhagya : छोटे पर्दे का फेमस सीरियल कुमकुम भाग्य (KumKum Bhagya) में आए दिन ट्वीट सामने आ रहे हैं। पिछले दिनों दिखाया गया कि अभि (Abhi) एवं प्रज्ञा (Pragya) के बीच दूरिया बढ़ती ही जा रही हैं। दोनों के बीच बढ़ती तकरार के चलते दोनों कोर्ट में एक-दूसरे के खिलाफ नजर आते हैं। इन दोनों के विवाद की वजह प्रियंका (Priyanka) एवं ऋषि (Rishi) बन रहे हैं।
KumKum Bhagya : अभि और प्रज्ञा के बीच बढ़ती जा रही तकरार, कोर्ट में दिखेंगे एक-दूसरे के खिलाफ
छोटे पर्दे का फेमस सीरियल कुमकुम भाग्य (Tv Serial Kumkum bhagya) लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। इस सीरियल में आए दिन नया मोड़ देखने को मिल रहा हैं। सीरियल में नए-नए ट्वीस्ट आने से लोगों में अंदर इस सीरियल को देखने के लिए काफी उत्सुकता देखी जा रही हैं। लोग इस सीरियल में अब क्या होगा इसे देखने के लिए बेताब रहते हैं। जैसे ही यह सीरियल अपने निर्धारित समय शुरू होता है लोग सब काम-धाम छोड़कर बैठ जाते हैं। तो चलिए जानते हैं सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में क्या चल रहा है खास।
कुमकुम भाग्य का आज प्रसारित होने वाले एसिपोड में ऋषि को एक अननोन नम्बर से काॅल आता हैं। जिसे प्रियंका द्वारा किया जाता हैं। यह काॅल सुनकर वह हैरान रह जाती हैं। दरअसल प्रियंका ऋषि का काॅल देखकर इस बात से हैरान हो जाती है कि वह अभी जेल से बाहर हैं। आगे अभि मीरा से यह कहता नजर आता है कि उसके खिलाफ कोई साजिश कर रहा हैं। वह चाहता है कि प्रज्ञा और अभि कभी एक न हो। जिस पर मीरा यह कहती नजर आएगी कि आखिर यह साजिश उसके साथ कौन करना चाहता हैं। जिस पर अभि दो लोगों का नाम रिया एवं प्रियंका का नाम लेते हुए कहता है कि उसे इन दोनों पर शक हैं। 
एपिसोड में आगे ऋषि प्रज्ञा से कहता है कि उसे प्रियंका द्वारा काॅल किया गया था कि वह जेल में है या नहीं। शो में आगे देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या प्रज्ञा और ऋषि प्रियंका के राज से पर्दो उठा पाएंगे या नहीं। आपको बताते चले कि कल के एपिसोड में यह दिखाया गया था कि प्रज्ञा के हाथ प्रियंका के खिलाफ एक शानदार सबूत लगने वाला है। जिससे अभि अपनी गलती स्वीकारेगा। ज्ञात हो कि अभि को पहले से ही प्रियंका पर शक हैं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular