विराट कोहली के डिप्रेशन की वजह KRK ने अनुष्का शर्मा को बताया, लिखा- हिरोइन से शादी करने का परिणाम

विराट कोहली के डिप्रेशन की वजह KRK ने अनुष्का शर्मा को बताया, लिखा- हिरोइन से शादी करने का परिणाम

KRK सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा एक्टिव रहते हैं। जहां वह आए दिन अलग-अलग मुद्दों पर अपनी बेवाकी से राय रखते रहते हैं। बीते दिनों केआरके ने अपना सरनेम चेंज किया। वह खान से कुमार बन गए। हाल ही में केआरके ने विराट कोहली के डिप्रेशन की वजह अनुष्का शर्मा को ठहराया है। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि हिरोइन से शादी करने का देख लिया परिणाम।

KRK का क्या है ट्वीट

KRK ने विराट कोहली (Virat Kohli) के एक कोट पोस्टर को अपने ट्विटर पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने ट्वीट में विराट के डिप्रेशन के लिए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को जिम्मेदार बताया है। KRK ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘विराट कोहली भारत के पहले क्रिकेटर हैं,जो डिप्रेशन से जूझ रहे हैं। यह परिणाम एक हीरोइन से शादी करने का। उसने जरूर इसके दिमाग में डाला होगा कि वो डिप्रेशन से जूझ रहा है।

विराट कोहली के डिप्रेशन की वजह KRK ने अनुष्का शर्मा को बताया, लिखा- हिरोइन से शादी करने का परिणाम

विराट का कोट पोस्टर

केआरके ने विराट कोहली का जो पोस्ट शेयर किया है उसमें लिखा है कि मुझे इस बात को स्वीकार करने में कोई हर्ज नहीं कि मैं मेंटली डाउन हूं जो कि एक आम बात है। लेकिन हम कई बार इस बारे में बात नहीं करते। हम झिझकते हैं, क्योंकि हम मानसिक रूप से कमजोर नहीं दिखना चाहते हैं। मेरा विश्वास करें और ताकतवत होने का दिखवा करना कमजोर होने से ज्यादा बुरा है।

केआरके हुए ट्रोल

केआरके का विराट कोहली को लेकर किया गया ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स केआरके को इस ट्वीट की वजह से ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने केआरके को लिखा कि आपको किसी की निजी जिंदगी में दखल देने की जरूरत नहीं है। तो कुछ ऐसे भी विराट एवं अनुष्का के फैंस रहे जिन्होंने केआरके के लिए भद्दे कमेंट किए।

Also Read- Rewa News : एरियर भुगतान के लिए 25 हजार रूपए की रिश्वत लेते प्राचार्य को लोकायुक्त पुलिस ने किया ट्रेप

Also Read- हर दिन 50 रूपए की बचत कर बनाए 31 लाख, जाने Post Office की यह जर्बदस्त स्कीम

Leave a Reply

Your email address will not be published.