Kriti Sanon ने बीती रात गुजारी किसी स्पेशल के साथ, वीडियो शेयर कर कराया इंट्रोड्यूज

Kriti Sanon ने बीती रात गुजारी किसी स्पेशल के साथ, वीडियो शेयर कर कराया इंट्रोड्यूज

Kriti Sanon spent last night with someone special, got introduced by sharing the video

कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। जिन्हें बीते दिनों आयोजित फिल्मफेयर अवार्ड में फिल्म मिमि के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड से नवाजा गया।

फिल्म फेयर अवार्ड बॉलीवुड का सबसे पॉपुलर अवार्ड हैं। जिसे पाना हर सितारे का एक सपना होता है। गत मंगलवार को जब यह अवार्ड शो आयोजित हुआ तो सिने जगत के तमाम दिग्गज सितारे यहां पहुंचे। कृति सेनन (Kriti Sanon) भी इस अवार्ड शो में पहुंची। जहां उन्हें फिल्म मिमि के लिए बेस्ट एक्ट्रेस फेयर अवार्ड मिला। यह अवार्ड पाकर कृति बेहद खुश नजर आई। एक्ट्रेस ने अपनी यह खुशी एक वीडियो शेयर कर फैंस के साथ साझा की।

Kriti Sanon ने बीती रात गुजारी किसी स्पेशल के साथ, वीडियो शेयर कर कराया इंट्रोड्यूज

स्पेशल के साथ गुजारी रात

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह बेहद खुश नजर आई। वीडियो शेयर करते हुए कृति ने कहा कि वह बीती रात अकेली नहीं सोई। उनके साथ बीती रात कोई स्पेशल था। दरअसल कृति जिस स्पेशल की बात कर रही थी वह ब्लैक लेडी ट्राफी थी। जो उन्हें फिल्म मिमि के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड के रूप में मिली। वीडियो में कृति (Kriti Sanon) कहती है कि बीती रात उन्होंने ट्राफी के साथ गुजारी। उन्होंने ट्राफी को अपने पास रखकर सोया। एक्ट्रेस कहती है कि यह अवार्ड पाकर उनका दिल भर आया। क्योंकि ब्लैक लेडी उनके घर आ गई।

उन्होंने फिल्मफेयर को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहती है कि मेरे सपने को पूरा किया। आगे वह कहती है कि मैं सबसे ज्यादा धन्यवाद डिनो एवं लक्ष्मण सर को देना चाहती है जिन्होंने उन्हें इस रोल के लिए चुना। आगे वह कहती है कि मैं उन तमाम लोगों को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने इस फिल्म को प्यार दिया। इसे खूबसूरत बनाया।

मिल रही चारों ओर से बधाई

कृति (Kriti Sanon) को फिल्म मिमि के लिए मिले बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड की वजह से उन्हें चारो ओर से बधाई मिल रही है। एक्ट्रेस के फैंस के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। जिसमें अभिषेक बच्चन, रणवीर सिंह, रिया कपूर सहित तमाम बड़े सेलेब्स शामिल हैं।

बात करें कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्मी करियर की तो उन्होंने साल 2014 में हीरोपंती के साथ डेब्यू किया था। हीरोपंती फिल्म टाइगर श्राफ की भी डेब्यू फिल्म थी। इसके बाद कृति, बच्चन पाण्डेय, लुका छिपी, पानीपत, हम दो हमारे दो, बरेली की बर्फी के साथ ही कई अन्य फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Also Read- लाल सिंह चड्ढा फिल्म फ्लाफ होने से हताश Aamir Khan ने उठाया बड़ा कदम, 100 करोड़ से जुड़ा है मामला

Also Read- Lord Ganesh Aarti : इस आरती के बिना अधूरी है भगवान गणेश की पूजा

Leave a Reply

Your email address will not be published.