Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSKohinoor Foods शेयर मचा रहा धमाल, अप्रैल माह में थी 7 रूपए...

Kohinoor Foods शेयर मचा रहा धमाल, अप्रैल माह में थी 7 रूपए कीमत आज 23.80 रूपए पर कर रहा करोबार

कोहिनूर फूड्स शेयर (Kohinoor Foods share) की कीमतों में इन दिनों काफी तेजी देखी जा रही है। 7 अप्रैल 2022 को इस शेयर की कीमत 7.75 रूपए के करीब थी, लेकिन आज इस शेयर की कीमत 23.80 रूपए के करीब जा पहुंची है।

कोहिनूर फूड्स (Kohinoor Foods share) की कीमतों में बीते कुछ दिनों से गजब की तेजी देखी जा रही है। यह शेयर पिछले कुछ महीने से लगातार अपर सर्किट को हिट कर रहा है। कोहिनूर फूड्स शेयर महीनेभर में 207.10ः का रिटर्न दिया है। 7 अप्रैल को इस शेयर की कीमत महज 7.75 रुपये थी, लेकिन आज इस शेयर की कीमत 4.85ः की तेजी के साथ 23.80 रुपये पहुंच चुकी हैं। दिनभर के कारोबार में यह शेयर आज 24.60 रुपये पर पहुंच गया था। जो बीते 52 वीक में अब तक सबसे हाई प्राइस था। रिपोर्ट की माने तो इस शेयर में तेजी के पीछे गौतम अडानी की एक डील है जिसकी हाल ही में घोषणा की गई है।

Kohinoor Foods शेयर मचा रहा धमाल, अप्रैल माह में थी 7 रूपए कीमत आज 23.80 रूपए पर कर रहा करोबार

अडानी ग्रुप की खाद्य तेल कंपनी अडानी विल्मर ने हाल ही में अमेरिकी दिग्गज मैककॉर्मिक से पैकेज्ड फूड ब्रांड कोहिनूर को को खरीदने की घोषणा की। जिसमें प्रीमियम बासमती चावल ब्रांड के साथ ही चारमीनार और ट्रॉफी जैसे इसके अम्ब्रेला ब्रांड भी शामिल हैं। जिनकी वैल्यु करीबन 115 करोड़ रुपये की है।

कोहिनूर फूड्स का कारोबार

कोहिनूर फूड्स (Kohinoor Foods share) फूड इंडस्ट्री से जुड़ा कारोबार करता है। जिसमें निर्माण, व्यापार, व मार्केटिंग व्यवसाय शामिल है। यह कंपनी दुनियाभर के लोगों की जरूरतों को पूरा करती है। जो एक बड़े लेवल पर सप्लाई चेन की सुविधा मुहैया कराती है। कोहिनूर फूड्स के पास बासमती चावल के अलग-अलग वैरायटीज से लेकर, खाने के लिए तैयार करी, कुकिंग पेस्ट, चटनी, रेडीमेड ग्रेवी, मसाले एवं सीज़निंग से लेकर फ्रोजन ब्रेड, स्नैक्स, स्वस्थ अनाज, व खाद्य तेल का कारोबार कर रही है।

Also Read- JioPOS Lite App : Jio Recharge से हर दिन करें तगड़ी कमाई, कभी भी कहीं से भी कर सकते हैं यह आसान काम!

Also Read- हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री को ऋचा चड्ढा ने कहा लालची, ये रही वजह

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular