Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTभूल-भुलैया2 प्रमोशन के दौरान कियारा आडवाणी ने पहना शॉर्ट ड्रेस, खुद के...

भूल-भुलैया2 प्रमोशन के दौरान कियारा आडवाणी ने पहना शॉर्ट ड्रेस, खुद के असहज महसूस होने पर ली कार्तिक आर्यन की मदद

भूल-भुलैया2 फिल्म का इन दिनों कियारा आडवाणी व कार्तिक आर्यन जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म प्रमोशन का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडिया में कियारा शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। लेकिन मीडिया के कैमरे के सामने जब वह खुद को असहज महसूस करती है तो कार्तिक कार्यन की मदद उठने के लिए लेती हैं। जो वीडियो में साफ देखा जा सकता है।

बता दें कि 26 अप्रैल को एक ग्रैंड इवेंट के दौरान भूल-भुलैया फिल्म का टीजर रिलीज किया गया। इस दौरान कियारा ने रेड कलर की खूबसूरत शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। उसके ऊपर उन्होंने ऑरेंज कलर का जैकेट लिया था। तो वहीं कार्तिक आर्यन ब्राउन कलर के जैकेट और पैंट में थे। अब इसी इवेंट का एक वीडियो सुर्खियों में है। जिसमें कार्तिक को देखकर फैन्स उन्हें ट्रू जेंटलमैन बता रहे हैं।

भूल-भुलैया2 प्रमोशन के दौरान कियारा आडवाणी ने पहना शॉर्ट ड्रेस, खुद के असहज महसूस होने पर ली कार्तिक आर्यन की मदद

ऐसे ली कार्तिक की मदद

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में कार्तिक और कियारा स्टेज पर बैठे हैं। शॉर्ट ड्रेस होने की वजह से कियारा खड़े होने में खुद असहज होती हैं। इस दौरान बगल में बैठे कार्तिक के काने में वह कुछ कहती हैं तभी कार्ति उनके सामने आकर खड़े हो जाते हैं। इसके बाद कियारा खड़ी होती है। फिर कार्तिक साथ कैमरे में पोज देने लगती हैं। कार्तिक की एक्टिविटी को देखकर फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। तो कई ऐसे भी फैंस रहे जो सुशांत सिंह राजपूत की याद करने लगे। दरअसल ‘राब्ता‘ के प्रमोशन के दौरान सुशांत का भी एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें कृति सेनन शॉर्ट ड्रेस में थीं, तब सुशांत बैठने से पहले एक्ट्रेस के सामने खड़े हो जाते हैं।

जमकर तारीफ कर रहे फैंस

कियारा व कार्तिक का यह वीडियो सामने आने के बाद फैंस अभिनेता की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि जेंटलमैन हो तो ऐसा। कार्तिक ने जिस तरह से कियारा का केयर किया वह काबिले तारीफ है। तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि कार्तिक की यही अदा पर तो मुझे प्यार है। तो वहीं इस वीडियो को एक यूजर को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई। तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि अच्छे व सच्चे लोग ऐसे ही होते हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

भूल-भुलैया फिल्म 20 मई को सिनेमा हाल में रिलीज होने जा रही हैं। फिल्म का टीजर बीते दिनों जारी हुआ। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। फिल्म में संजय मिश्रा, राजपाल यादव, तब्बू जेसे दिग्गज एक्टर लीड रोल में नजर आएंगे। बता दें कि भुल-भुलैया की यह सीक्वल है। जिसमें अक्षय कुमार, अमीषा पटेल, विद्या बालन जैसे कलाकार नजर आए थे।

Also Read- अक्षय कुमार की अजीब हरकतें देख छूट जाएगी आपकी हंसी, नुसरत भरूचा ने भी कमेंट में लिख दी यह बात

Also Read- Business Idea : मामूली निवेश में शुरू करें यह व्यापार, 6 से 8 महीने में तगड़ी डिमाण्ड से बना लेंगे अच्छा पैसा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular