Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTJuhi Chawla को अंटी कह बुरी फंसी Kiara Advani, सताया जान से...

Juhi Chawla को अंटी कह बुरी फंसी Kiara Advani, सताया जान से मारने का डर!

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) को अंटी कह दिया है। अंटी कहने के बाद कियारा कहती है कि मुझे नहीं लगता कि वह मुझे मारेंगी।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड पॉपुलर अभिनेत्री में इन दिनों शुमार हो चुकी हैं। वह फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंगदी को लेकर कई बार सुर्खियां बटोर चुकी है। रिपोर्ट की माने तो इन दिनों कियारा सिद्धार्थ मलहोत्रा को डेट कर रही है। हालांकि दोनों ही सितारों ने अपने रिश्ते पर कभी खुलकर बात नहीं की। अब एक बार फिर से कियारा सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) को अंटी कह दिया है। जिस पर वह कहती है कि मुझे नहीं लगता कि जूही अंटी कहने पर मुझे मारेगी।

Juhi Chawla को अंटी कह बुरी फंसी Kiara Advani, सताया जान से मारने का डर!

आगे कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने कम्लपीट फैमिली बैकग्राउण्ड के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि मेरे नाना ने नारी से शादी की। यह उनकी दूसरी शादी थी। वह अशोक कुमार की बेटी थी। इस लिहाज से मेरा रिश्ता अशोक कुमार से है।

जूही को कह दिया अंटी

मीडिया को दिए एक साक्षात्कार के दौरान कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने जूही चावला को अंटी कह देती हैं। कियारा कहती है कि मेरे पैरेंट्स दो ऐसे कलाकारों को जानते थे जिनसे कभी नहीं मिले। सिर्फ जूही अंटी को छोड़। जिस पर सवाल करता ने कहा कि आपने अभी-अभी जूही (Juhi Chawla) को अंटी कहा। तब कियारा कहती हैं कि मुझे नहीं लगता है कि वह मुझे जान से मारेंगी। क्योंकि जूही इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें वह बचपन से जानती हैं।

जूही की तारीफ

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने इंटरव्यू के दौरान जमकर तारीफ की। कियारा कहती है कि वह जूही चावला से बचपन से मिलती हैं। वह इतनी बड़ी स्टार होने के बावजूद भी बेहद सिम्पल रहती हैं। जब आप उनसे मिलेंगे तो आपको यह एसहास नहीं होगा कि वह इतनी बड़ी स्टार हैं। आगे कियारा कहती है कि जूही मेरे पैरेंट्स की दोस्त हैं। मैं जूही से बचपन से पार्टीज वगैरह में मिलती आई हूं।

Juhi Chawla को अंटी कह बुरी फंसी Kiara Advani, सताया जान से मारने का डर!

बता दें कि एक बार सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय के लिए अंटी जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर दिया था। जिसके बाद जमकर बवाल मचा था। सोनम द्वारा ऐश्वर्या के लिए अंटी जैसे शब्द का उपयोग करना एक्ट्रेस को रास नहीं आया था। हालांकि मामला गर्माता देख सोनम बैकफुट पर आई थी और उन्होंने अपने शब्द पर सफाई भी दी थी।

Also Read- जब Salman Khan को दिल दे बैठी थी Amitabh की लाडली Shweta, रात में यह चीज लेकर थी सोती

Also Read- Priyanka Chopra ने पति निक जोनस के साथ जमकर खेली Holi, शेयर की तस्वीर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular