hindinews11.com

कियारा आडवाणी को इस अभिनेता ने कहा-हाइट कम किस ज्यादा तो भड़क उठे यूजर्स, सुनाई खरी-खोटी

कियारा आडवाणी बॉलीवुड फिल्मों की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म जुग जुग जियो रिलीज हुई है। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म को लेकर कियारा आडवाणी सुर्खियों में हैं। इस बीच कियारा को लेकर एक अभिनेता ने अपनी अजीब सी राय रखी है। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़के उठे और उन्होंने अभिनेता को जमकर खरी खोटी सुनाई। तो चलिए जानते हैं यह अभिनेता कौन है जिन्होंने कियारा आडवाणी को हाइट कम व किस ज्यादा कहा हैं।

कियारा आडवाणी को इस अभिनेता ने कहा-हाइट कम किस ज्यादा तो भड़क उठे यूजर्स, सुनाई खरी-खोटी

दरअसल एक ट्वीट के माध्यम से कियारा आडवाणी को आड़े हाथों लेने वाला यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि केआरके हैं। जो हमेशा अपने विवादित ट्वीट की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। केआरके अब तक बॉलीवुड के कई सितारों को अपने ट्वीट के माध्यम से निशाना बना चुके हैं। अब हाल ही में केआरके ने कियारा आडवाणी पर अपना निशाना साधा हैं।
केआरके ने कियारा आडवाणी को लेकर लिखा कि यह लड़कियों की इमरान हाशमी है। जिनकी हाइट कम और किस ज्यादा है। आगे केआरके लिखते हैं कि कियारा ने अब तक महज दो फिल्में ही हिट दी है। जिसमें कबीर सिंह एवं भुल भुलैया 2 शामिल हैं। लेकिन भूल भुलैया 2 फिल्म में कियारा की जगह कोई और भी एक्ट्रेस होती तो यह फिल्म हिट जाती है। आगे केआरके लिखते हैं कि भुल भुलैया 2 फिल्म हिट कार्तिक आर्यन एवं अनीस भाई की वजह से हुई है।
केआरके द्वारा कियारा आडवाणी को लेकर किए गए ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे और उन्होंने अभिनेता को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

कियारा की इन फिल्मों को बताया फ्लाफ

केआरके लिखते हैं कि कियारा ने अपने करियर में अभी तक महज दो ही फिल्में हिट दी है। जिसमें कबीर सिंह एवं भुल भूलैया 2 शामिल है। इसके अलावा कियारा की लक्ष्मी, कलंक, इंदु की जवानी, टाइम मशीन, जुग जुग जियो शामिल है।
बताते चले कि कियारा आडवाणी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जुग जुग जियो को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। फिल्म में प्रमुख रूप से वरूण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर व कियारा आडवाणी हैं। फिल्म ने अब तक 35 करोड़ रूपए की कमाई की है। जो इस साल की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में से एक है।

Also Read- Deepika Padukone को लेकर रणवीर सिंह ने जाहिर की दिली इच्छा, तो पत्नी कहा-मेरे पास जल्दी आ जाओ!

Also Read- ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की ही बहू क्यों बनी, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा, गिनाई अभिषेक की खूबियां

Leave a Comment