शेरशाह फिल्म के सेट पर नहीं बल्कि यहां हुई Kiara Advani सिद्धार्थ मलहोत्रा की पहली मुलाकात!

शेरशाह फिल्म के सेट पर नहीं बल्कि यहां हुई Kiara Advani सिद्धार्थ मलहोत्रा की पहली मुलाकात!

Kiara Advani Sidharth Malhotra’s first meeting happened here, not on the sets of Shershaah!

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने हाल ही में कॉफी विद करण करण चैट शो में खुलासा किया कि सिद्धार्थ एवं उनकी पहली मुलाकात कहां हुई थी।

करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण काफी पॉपुलर है। जहां सिने जगत के तमाम दिग्गज सितारे आते है। करण उनसे ढेर सारी बातें व मस्ती करते है। बातों ही बातों में करण सेलेब्स से उनके निजी जीवन के राज उगलवाने में कामयाब रहते हैं। अब हाल ही में कॉफी विद करण के आठवें सीजन का पहला एपिसोड बीते दिनों रिलीज हुआ। जिसमें शाहिद कपूर एवं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) मेहमान बने।

शेरशाह फिल्म के सेट पर नहीं बल्कि यहां हुई Kiara Advani सिद्धार्थ मलहोत्रा की पहली मुलाकात!

करण जौहर ने इन सेलेब्स से चटपटी बातें करते हुए ढेर सारे निजी जीवन से जुड़ राज उगलवाए। जिसे फैंस जरूर जानना चाहेंगे। खासकर यदि बात कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एवं सिद्धार्थ मलहोत्रा की लव लाइफ से जुड़ी हो। क्योंकि कियारा एवं सिद्धार्थ दोनों ही सितारे बॉलीवुड के बेहतरीन स्टार्स है। जिनके दुनियाभर में करोड़ों फैंस है।

कॉफी विद करण चैट शो में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए बताया कि वह सिद्धार्थ मलहोत्रा से पहली बार शेरशाह फिल्म के सेट पर नहीं बल्कि किसी और जगह मिली थी। कियारा बताती है कि सिद्धार्थ मलहोत्रा से उनकी पहली मुलाकात नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट लास्ट स्टोरीज की रैप अप पार्टी में हुई थी। यह उनकी पहली मुलाकात थी। जहां करण भी मौजूद थे।

शेरशाह फिल्म के सेट पर नहीं बल्कि यहां हुई Kiara Advani सिद्धार्थ मलहोत्रा की पहली मुलाकात!

कियारा (Kiara Advani) बताती है कि शेरशाह फिल्म में एकसाथ कास्ट किए जाने से पहले हम दोनों परिचित थे। कियारा ने कहा कि पहली बार हम और सिद्धार्थ लास्ट स्टोरीज की रैप पार्टी पर टकरा गए थे।

आगे करण बताते है कि हमने एक दोस्त के घर लास्ट स्टोरीज की पार्टी रखी थी। जहां सिदार्थ भी आए थे और कियारा भी आई हुई थी। यही दोनों की पहली मुलाकात हुई थी।

बताते चले कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एवं सिद्धार्थ मलहोत्रा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसी खबरें कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं। लेकिन दोनों सितारे ने कभी इस बात की पुष्टि नहीं की, और न ही किसी भी रिश्ते पर मुहर लगाई। कियारा एवं सिद्धार्थ दोनों ही सितारे एक-दूसरे को अच्छे दोस्त बताते हैं। बीते दिनों यह खबर भी सुर्खियों में रही कि किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गई है। जिससे दोनों के रिश्ते का अंत हो गया है। जिस पर करण जौहर पहल करते हुए दोनों की दोबारा से दोस्ती करवाई थी।

Also Read- जब 14 साल की उम्र में लड़के से मिलने घर से भाग गई थी Kareena Kapoor, फिर मां ने दी थी यह सजा

Also Read- Sonam Kapoor ने पति आनंद आहूजा के साथ दिखाई बेटे की पहली झलक, दिया हनुमान जी से जुड़ा नाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *