hindinews11.com

कियारा आडवाणी ने किया खुलासा, कहा-मेरे होने वाले पति में होनी चाहिए ये खूबियां

कियारा आडवाणी का करियर तेजी से आगे बढ़ रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस भूल भुलैया 2 में नजर आई। जिसमें कियारा के अभिनय को खूब पसंद किया गया। फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। इस फिल्म से पहले कियारा कबीर सिंह, गुड न्यूज, लक्ष्मी, शेरशाह जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। कियारा की आने वाली फिल्मों में गोविंदा नाम मेरा, आरसी 15, जुग जुग जियो फिल्में शामिल हैं।

कियारा आडवाणी ने किया खुलासा, कहा-मेरे होने वाले पति में होनी चाहिए ये खूबियां

फिल्मों के अलावा कियारा आडवाणी अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। कियारा का नाम अक्सर सिद्धार्थ मलहोत्रा संग जुड़ता रहता है। लेकिन दोनों ही सितारों ने कभी खुलकर अपने रिश्ते पर बात नहीं की।
अब हाल ही में कियारा का एक इंटरव्यू सुर्खियों में है। जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे स्वभाव वाले लड़कों से वह इम्प्रेस होती हैं। जिस लड़के से वह शादी करेगी उसमें क्या खूबियां होनी चाहिए।

Also Read- Shilpa Shetty Than And Now : सालों पुरानी सामने आई शिल्पा शेट्टी की तस्वीर, पहले की तस्वीर में पहचानना हुआ मुश्किल, देखें

मीडिया रिपोर्ट की माने तो कियारा आडवाणी कहती है कि उनके होने वाले पति में ये खूबियां होनी चाहिए। एक्ट्रेस कहती है कि मेरे होने वाले लाइफ पार्टनर में सच्चाई, मेरे प्रति फिक्र व कुछ दिलचस्प चीजें होनी चाहिए। एक्ट्रेस कहती है कि किसी भी रिश्ते में सच्चाई, अण्डस्टैडिंग, इज्जत व विश्वास जैसी चीजें होना बेहद जरूरी है। साथ ही यदि लड़के का सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का हो तो फिर सोने में सुहागा जैसा होगा।

प्यार कराएं महसूस

कियारा आडवाणी ने अपने होने वाले पार्टनर की खूबियां गिनाते हुए कहती है कि वह ऐसा जो उनकी बात सुने, उनकी ओर देखें और उन्हें प्यार का एहसास कराएं। बताते चले कि कियारा आडवाणी को सबसे बड़ी सफलता कबीर सिंह फिल्म से मिली थी। इस फिल्म में कियारा के अलावा शाहिद कपूर नजर आए थे।

Also Read- Sahjan Farming : बंजर जमीन में सहजन की खेती कर महीने की करें 50,000 की तगड़ी कमाई, जाने तरीका

Also Read- Extremely Rare 5 Rupee Notes : दुनिया में एक ही यह ट्रैक्टर वाला 5 रूपए का नोट, कीमत 1 लाख रूपए

Leave a Comment