Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTअक्षय कुमार ही नहीं रणवीर सिंह के साथ भी काम करने का...

अक्षय कुमार ही नहीं रणवीर सिंह के साथ भी काम करने का ऑफर ठुकरा चुकी है कियारा आडवाणी, ये रही बड़ी वजह

कियारा आडवाणी की गिनती आज बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस में होती है। एक समय भले ही एक्ट्रेस को काम पाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ता रहा हो, लेकिन आज कियारा के पास काम की कमी नहीं हैं। आज कियारा के साथ बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज सितारे व निर्माता-निर्देशक काम करना चाहते हैं। कियारा जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म भूल-भुलैया 2 में रोमांस करती हुई नजर आएगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कियारा आडवाणी अक्षय कुमार के साथ ही रणवीर सिंह जैसे सितारों के साथ काम करने के ऑफर को ठुकरा चुकी हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि कियारा अक्षय कुमार के साथ काम न किया हो। वह गुड न्यूज व लक्ष्म जैसी फिल्मों में अक्षय के साथ काम कर चुकी हैं। लेकिन इस बीच कुछ ऐसी फिल्मे रही है जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में रहे और वह फिल्म कियारा को ऑफर की गई, लेकिन किन्हीं कारणों से कियारा उस फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकी। ऐसे में चलिए जानते हैं कि आखिर कियारा आडवाणी किन कारणों के चलते रणवीर सिंह व अक्षय कुमार के साथ फिल्में नहीं कर सकी।

अक्षय कुमार ही नहीं रणवीर सिंह के साथ भी काम करने का ऑफर ठुकरा चुकी है कियारा आडवाणी, ये रही बड़ी वजह

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अक्षय कुमार सहित मल्टी स्टारों से सजी फिल्म हाउसफुल-4 में काम करने के लिए मेकर्स ने कियारा आडवाणी का एप्रोच किया था। कियारा भी इस फिल्म का हिस्सा बननाा चाहती थी। लेकिन बिजी शेड्यूल की वजह से कियारा चाहकर भी यह फिल्म नहीं कर सकी। आखिरी में उन्हें इस फिल्म के ऑफर को ठुकराना पड़ा।
ठीस ऐसे ही रोहित शेट्टी अपनी फिल्म सिम्बा में कियारा आडवाणी को लेना चाहते थे। कियारा के बिजी शेड्यूल की वजह से निर्माता निर्देशक रोहित कियारा का इंतजार भी करते रहे, लेकिन इस बीच सारा अली खान रोहित शेट्टी के ऑफिस काम मांगने जा पहुंची। तो वहीं रोहित का नई हिरोइन का इंतजार ही था। ऐसे में उन्होंने कियारा की जगह सारा को अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया।

इसके अलावा करण जौहर की बिग बजट मूवी स्टूडेंट ऑफ द ईयर भी कियारा आडवाणी के खाते में जाती। क्योंकि कियारा ने इस फिल्म के लिए ऑडीशन भी दिया। लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से बात नहीं बन सकी और आखिरी में करण जौहर ने आलिया भट्ट को इस फिल्म में कास्ट कर लिया।

बॉलीवुड के अलावा कियारा आडवाणी को साउथ फिल्मों के लिए ऑफर मिले। जिसमें प्रमुख रूप से फिल्म थी रवि तेजा की घनी व विजय देवरकोंडा की फिल्म फाइटर। लेकिन घनी के लिए कियारा ने यह कहते हुए किनारा काट लिया कि वह फिलहाल अभी बॉलीवुड में अपना करियर सवारना चाहती हैं। जबकि फाइटर फिल्म में बिजी शेड्यूल की वजह से कियारा काम नहीं कर सकी। बाद में मेकर्स ने इस फिल्म के लिए अनन्या पाण्डेय को कास्ट कर लिया था।

also Read- शाहरूख की लाडली सुहाना खान से कम नहीं है सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की पॉपुलरटी, तस्वीरें कर देंगी मदहोश

Also Read- Salman Khan के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करने के लिए Sonakshi Sinha को ढाई साल करना पड़ा था यह काम!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular