Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTखुशी कपूर हुई कोविड-19 पॉजिटिव, पिता बोनी कपूर व बहन जान्हवी भी...

खुशी कपूर हुई कोविड-19 पॉजिटिव, पिता बोनी कपूर व बहन जान्हवी भी हुई क्वारंटीन

कोरोना लगातार लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। इससे बॉलीवुड के सेलेब्स भी अछूते नहीं है। लगातार बॉलीवुड सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आ रहे है। अब दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर कोरोना संक्रमित हो गई है। जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। खुशी कपूर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आते ही पिता बोनी कपूर एव बहन जान्हवी कपूर ने भी खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। जान्वहीं ने बीते दिनों सोशल मीडिया में एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर साझा करते हुए जान्हवी ने लिखा था कि ‘साल का वह समय फिर से।

खुशी कपूर हुई कोविड-19 पॉजिटिव, पिता बोनी कपूर व बहन जान्हवी भी हुई क्वारंटीन

रिपोर्ट की माने तो जान्हवीं एवं बोनी कपूर की अभी रिपोर्ट कोरोना संक्रमित नहीं आई है। एहतियातन इन्होंने भी खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। बीते दिनों जान्हवी कपूर ने एक तस्वीर साझा की थी। जिसमें वह थर्मामीटर की मदद से खुद का तापमान चेक करती हुई नजर आई थी।

ये सितारे हुए संक्रमित

रिपोर्ट की माने तो कोरोना वायरस से बॉलीवुड के अब तक ढेर सारे सितारे पॉजिटिव हो चुके हैं। जिसमें करीना कपूर, अर्जुन कपूर, प्रेम चोपड़ा जैसे कई सितारे शामिल हैं। इनमें से कुछ सितारे कोविड-19 को मात दे चुके हैं।

तो वहीं जान्वही कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह दोस्ताना 2, गुड लक जेरी जैसी फिल्मों में नजर आएगी। जान्वही अब तक बॉलीवुड में कई फिल्में कर चुकी हैं। पिछले साल जान्वही गुंजन सक्सेना फिल्म में नजर आई थी। जान्वहीं ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत धड़क फिल्म से किया था। ऐसे में अब जान्वही कपूर के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म का इंतजार है।

Also Read- जब अमिताभ बच्चन के हाथों पिता रणवीर कपूर को पिटता देख जोर-जोर से रोने लगी Kareena Kapoor, पैर पकड़कर कहा-मत मारिए

Also Read- जब Raveena को रोता देख भड़क उठे थे Sunny Deol, Akshay Kumar से ले ली थी दुश्मनी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular