hindinews11.com

क्योंकि सास भी कभी बहू थी..के Ketki Dave पर टूटा दुखों का पहाड़, पति के निधन से हुआ बुरा हाल

क्योंकि सास भी कभी बहू थी.. और बालिका वधू 2 जैसे सुपरहिट टीवी सीरियल एक्ट्रेस केतकी दवे (Ketki Dave) पर टूटा दुखों का पहाड़. पति रसिक दवे की बीमारी के कारण से 65 साल की उम्र में हुई मौत।

Rasik Dave : कई सारी फिल्मों ओर टीवी शोज में काम कर चुकी एक्ट्रेस केतकी दवे (Ketki Dave) के पति रसिक दवे का कल रात किडनी के फेल होने से निधन हो गया। सोशल मीडिया पर रसिक दवे के फैंस ने उन्हे श्रद्धांजलि देते हुए लिखा की हमे आपकी बहुत याद आयेगी रसिक भाई।

क्योंकि सास भी कभी बहू थी..के Ketki Dave पर टूटा दुखों का पहाड़, पति के निधन से हुआ बुरा हाल

कहा जा रहा हे की रसिक दवे (Rasik Dave) 2 साल से डायलासिस पर जिंदा थे। रसिक दवे ने भी अपनी पत्नी की तरह कई सारे फिल्मों ओर शो में काम किया था। रसिक दवे ने अपनी पत्नी के साथ नच बलिए 2 में भी हिस्सा लिया था। इंडस्ट्री में सभी उनको बहुत प्यार करते थे। और साथ ही उन्हें रसिक भाई कह के बुलाते थे।

रसिक दवे (Rasik Dave) के घर में उनकी पत्नी संग उनका एक बेटा और एक बेटी है। रसिक दवे 65 साल के थे। उनकी किडनी पहले से ही खराब थी तो वह डायलिसिस पर जी रहे थे. करीब 2 सालों से उनको इस बीमारी से जूझ रहे थे। किडनी लगातार खराब होती रही और पिछले महीना तो बहुत दर्दनाक रहा था। इसके बिमारी के साथ 29 जुलाई की रात को 8 बजे उन्होनें अपनी अंतिम सांस ली।

Ketki Dave और रसिक दवे कौन थे

केतकी दवे (Ketki Dave) की मां सरिता जोशी भी एक पॉपुलर एक्ट्रेस है और उनके पिता प्रवीण जोशी एक थिएटर के डायरेक्ट थे, वही केतकी की बहन पूर्वी जोशी एक एंकर हैं। और साथ ही एक्ट्रेस भी रही है। रसिक दावे की बेटी (रिद्धि दवे) भी एक्टिंग करती है और साथ ही होस्ट में भी अपना हाथ आजमा रही है।

रसिक दवे टीवी सीरियल करियर की शुरुआत

रसिक दवे (Rasik Dave) ने अपने करियर की शुरुआत सन् 1982 में एक गुजराती फिल्म पुत्र वधु से की थी। ओर उन्होंने हिंदी और गुजराती दोनो भाषा में काम किया है। रसिक `संस्कार धरोहर अपनो की में करसंदास धनसुखलाल वेशदांव की भूमिका निभाई थी। उन्होंने टीवी के एक बहुत ही चलने वाले शो में भी काम किया है जिसका नाम महाभारत था और उसी में रसिक ने नंद की भूमिका निभाई थी जिसका प्रसारण 1980 के दसक में किया जाता था।

Also Read- Ek villain Returns Review : एक विलेन रिटर्न्स देखने का बना रहे हैं मन तो पहले जान लें रिव्यू

Also Read- Akshay Kumar काम व पैसों के नहीं करते कभी मना, कहा- कैसा भी काम हो उससे पैसे कमा करना चाहता हू यह काम

Leave a Comment