Kerala Lottery Onam Bumper Result 2022 : आटो ड्राइवर अनूप को लगी 25 करोड़ की लॉटरी

Kerala Lottery Onam Bumper Result 2022: आटो ड्राइवर अनूप को लगी 25 करोड़ की लॉटरी

Kerala Lottery Onam Bumper Result 2022: Auto driver Anoop got 25 crore lottery

Kerala Lottery Onam Bumper Result 2022 : यह कहावत तो आपने किसी की जुबान से जरूर सुनी होगी कि भगवान जब भी देता है तो छप्पर फाड़कर देता है। यह शब्द आटो ड्राइवर अनूप पर एकदम सटीक बैठता हैं। उन्हें केरल ओणम लॉटरी (Kerala Lottery Onam Bumper Result 2022) में 25 करोड़ की लॉटरी लगी हैं।

रिपोर्ट की माने तो अनूप पिछले 22 सालों से लॉटरी का टिकिट खरीद रहे हैं, लेकिन उन्हे 5 हजार रूपए से ज्यादा कभी लॉटरी में नहीं मिले। लेकिन वह कभी निराश नहीं हुए। वह लगातर बिना सोचे-समझे कुछ पैसों की बचत करके लॉटरी का टिकिट खरीदते रहे।

Kerala Lottery Onam Bumper Result 2022 : आटो ड्राइवर अनूप को लगी 25 करोड़ की लॉटरी

अनूप की खुशी ठिकाना नहीं

Kerala Lottery Onam Bumper Result 2022 : लॉटरी में 25 करोड़ की मोटी रकम जीतने वाले अनूप मीडिया से बातचीत करने के दरम्यान बताया कि उन्हें यह भरोसा नहीं था कि वह लॉटरी में इतनी बड़ी रकम जीतेंगे। शायद यही वजह रही कि जब भी लॉटरी का रिजल्ट एनाउंस होता तो वह टीवी पर कभी नहीं देखते थे। क्योंकि वह जानते थे कि उनका भाग्य इतना अच्छा नहीं है। लेकिन इस बार जब उन्होंने टीवी खोलकर देखा तो टीवी पर जो नम्बर एनाउंस हो रहा था उसे देखकर वह चौक गए। क्योंकि टीवी पर जो नम्बर एनाउंस हो रहा था वह नम्बर उनका था। अनूप को टीवी पर घोषित हो रहे नम्बर पर भरोसा नहीं था। लिहाजा उन्होंने अपने लॉटरी टिकिट को उस मैडम के पास मेल से भेजा। जो इसकी घोषणा कर रही थी। जब उन्होंने बताया कि आप 25 करोड़ रूपए जीत गए हैं तब उन्हें भरोसा हुआ।

अनूप की ठीक नहीं माली हालत

केरला ओणम लॉटरी टिकिट (Kerala Lottery Onam Bumper Result 2022) में 25 करोड़ रूपए की रकम जीतने वाले अनूप की माली हालत ठीक नहीं हैं। वह पेशे से एक आटो ड्राइवर है। जो दिन भर शहर की सड़कों में आटो चालकर जो भी कमाते हैं उससे अपने घर का खर्च चलाते थे। रिपोर्ट की माने तो आटो की ड्राइवरी से तंग आकर केरल के श्रीवरहम के रहने वाले अनूप मलेशिया जाकर बसने का विचार कर चुके थे।

टैक्स काटकर मिलेंगे इतने रूपए

मीडिया रिपोर्ट की माने तो केरल ओणम लॉटरी (Kerala Lottery Onam Bumper Result 2022) में 25 करोड़ रूपए की रकम जीतने वाले अनूप को टैक्स काटकर 15 करोड़ रूपए मिलेंगे। जिससे सबसे पहले वह अपने घर का कर्ज उतारेंगे। इसके बाद वह अपने लिए एक अच्छा से घर लेंगे। परिवारजनों की मदद करेंगे। लॉटरी लगने के बाद अनूप ने मलेशिया जाने का भी प्लान कैंसिल कर दिया हैं। अनूप का कहना है कि वह अब एक होटल खरीदें और स्वयं का बिजनेस करेंगे।

मलेशिया में सैफ की नौकरी करने का था प्लान

Kerala Lottery Onam Bumper Result 2022 : मीडिया रिपोर्ट की माने तो आटो की कमाई से अनूप का घर ठीक से नहीं चल रहा था। लिहाजा वह मलेशिया जाकर वहां शैफ की नौकरी करने का प्लान बना चुके थे। जिसके लिए उन्होंने बैंक से 3 लाख लोन लेने के लिए भी आवेदन दिए थे। लेकिन किस्मत ने ऐसा साथ दिया कि अनूप के दिन बदल गए। अनूप ने लॉटरी में एक-दो करोड़ नहीं बल्कि पूरे 25 करोड़ रूपए जीते हैं।

क्या था टिकिट नम्बर

Kerala Lottery Onam Bumper Result 2022 : मीडिया रिपोर्ट की माने तो केरल के अनूप को जिस लॉटरी नम्बर ने 25 करोड़ की रकम दिलाई है वह टीजे 750605 ने उनकी किस्मत बदलकर रख दी। कहा जाता है कि अनूप ने पहले दूसरे नम्बर का टिकट लिया था। लेकिन वह नम्बर उन्हें पसंद नहीं था, लिहाजा उन्होंने टिकिट बदलकर यह नम्बर लिया था।

Also Read – SBI ने दिया मौका, 28 अक्टूबर से पहले इस स्कीम में करें निवेश, पाएं डबल मुनाफा

Also Read- Amazon से भी सस्ते मिलते है यहां प्रोडक्ट, हर शॉपिंग पर पाएं मोटा Cashback

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *