Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeLIFE STYLEसाल 2022 के पहले दिन नोट में इन दो चीजों को लपेटकर...

साल 2022 के पहले दिन नोट में इन दो चीजों को लपेटकर दें रख, इतना आएगा पैसा कि गिनते-गिनते जाएंगे थक

साल 2022 आने को अब कुछ ही दिन बचे हैं। नए साल को लेकर सभी के मन में तरह-तरह की जिज्ञासाएं है। कोई ज्योतिष की मदद से यह जानना चाहता है कि साल 2022 उनके जीवन में क्या खास असर डालेगा। इस साल उनकी लाइफ में क्या नया होगा। तो वहीं कई लोग यह जानना चाहते है कि साल 2022 में उनकी आर्थिक स्थिति कैसी रहेगी। साल 2022 में क्या कमाई के नए रास्ते मिलेंगे।

धन के मामले में 2022 कैसा बितेगा। नौकरी-व्यापार में तरक्की मिलेगी या नहीं। लेकिन कई बार यह देखा गया है कि धन थोड़े समय के लिए आता है, फिर बंद हो जाता है। जीवन में धन की निरंतरता बनी रहे। धन की आवक कभी कम न हो। इसके लिए आज हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे हैं। जिसकी मदद से आप इन उपायो को करके धन की निरंतरता बनाए रख सकते हैं।

कब करें उपाय

धन की निरंतरता बनाए रखने के लिए आपको नए साल के पहले दिन यानी कि 1 जनवरी 2022 को यह उपाय करना है। मान्यता है कि यह उपाय करने से जीवन में धन की निरंतरता हमेशा बनी रहती हैं। जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होती है।

इन चीजों की पड़ेगी जरूरत

धन की निरंतरता बनाए रखने के लिए आपको 3 चीजों की आवश्यकता पड़ेगी। पहली 100, 200 या 500 रूपए की नोट। ध्यान रखें। यह नोट कहीं से कटी-फटी न हो। इन नोटों में पेन से कुछ लिखा न हो। दूसरी चीज हल्दी व तीसरी चीज मौली धागा।

ऐसे करें उपाय

नए साल के पहले दिन आपको नई व एक स्वच्छ नोट लें। यह नोट 100, 200 अथवा 500 की हो सकती है। फिर उसमें हल्दी की तीन छोटी-छोटी गांठ रखें। इसके बाद इस नोट को फोल्ड करते हुए मौली धागे से अच्छी तरह से बांध दें। तदुपरांत इस नोट को अपनी धन की तिजोरी में रखना है। इसके अलावा इसे आप पूजा स्थान व पर्स में भी रख सकते हैं।

मिलते है यह परिणाम

हल्दी से बंधी हुई इन नोटों को अगर आप तिजोरी में रखते हैं, तो आप देखेंगे कि आपका पर्स हमेशा पैसों से भरा रहेगा। इसके अलावा अगर आप इसे तिजोरी में रखेंगे। तो आपकी तिजोरी धन से हमेशा भरी रहेगी। तो वहीं इस नोट को व्यापारिक स्थान पर रखते हैं तो आपके व्यापार में तरक्की होने लगेगी।

मान्यता है कि यह टोटका इतना कारगर है कि देखते ही देखते आपको इसका असर दिखने लगेगा। यह टोटका आपको इतना पैसा दिलाएगा कि आप गिनते-गिनते थक जाएंगे। मान्यता है कि हल्दी के कारक स्वयं भगवान विष्णु हैं जबकि धन की कारक मां लक्ष्मी है। इस उपाय को करने से मां लक्ष्मी व भगवान विष्णु दोनों की कृपा प्राप्ति होती है। जिससे व्यक्ति के दिन बदलने लगते हैं।

नोट- इस आलेख में दी गई जानकारी पूरी तरह से सत्य एवं सटीक है। इसकी हम पुष्टि नहीं करते है। लिहाजा किसी भी टोटके को आजमाने से पहले जानकार से सलाह अवश्य लें।

Also Read- धन प्राप्ति के उपाय: पैसों से हमेशा भरी रहे तिजोरी तो आज ही आजमाएं लौंग का यह टोटका

Also Read- मोर पंख का यह उपाय बना देगा आपको अमीर, पैसो की होगी बारिश!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular