Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTSalman Khan संग रिश्ते पर Katrina Kaif ने कभी दिया था यह...

Salman Khan संग रिश्ते पर Katrina Kaif ने कभी दिया था यह जवाब, विक्की से शादी के बाद सलमान व कैटरीना कर रहे रोमांस!

सलमान खान (Salman Khan) एवं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक-दूसरे को लेकर इन दिनों सुर्खियों हैं। जिनकी कई तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई है। तस्वीर में सलमान एवं कैटरीना कभी खून से लतपत नजर आते हैं। तो कभी रोमांस करते हुए। हालांकि यह सब टाइगर 3 फिल्म का हिस्सा है। क्योंकि सलमान एवं कैटरीना इन दिनों टाइगर 3 फिल्म की शूटिंग को फाइनल टच देने में लगे हुए हैं। आज कैटरीना सलमान को छोड़ पूरी तरह से विक्की कौशल की हो चुकी हैं। बीते दो महीने पहले विक्की एवं कैटरीना ने धूमधाम से शादी की। लेकिन यह बात तो सभी जानते हैं कि विक्की से पहले कैटरीना का नाम कई एक्टरों संग जुड़ चुका है। जिसमें सबसे पहला नाम सलमान खान का आता है।

Salman Khan संग रिश्ते पर Katrina Kaif ने कभी दिया था यह जवाब, विक्की से शादी के बाद सलमान व कैटरीना कर रहे रोमांस!

सलमान खान (Salman Khan) एवं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कभी अपने रिश्ते को लेकर जमकर सुर्खियों में रहा करते थे। मीडिया की सुर्खियों में यह अपने रिश्ते को लेकर छाए रहते थे। लेकिन यह बात भी सही है कि कभी सलमान एवं कैटरीना ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की। ऐसे में एक बार कैटरीना जब बतौर मेहमान करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण पर पहुंची थी तो सलमान संग रिश्ते को लेकर करण जौहर ने कैटरीना से सवाल किया था। जिस पर कैटरीना ने क्या जवाब दिया था चलिए जानते हैं।

दरअसल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) साल 2007 में एक्ट्रेस लारा दत्ता के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण का हिस्सा बनी थी। जहां करण ने कैटरीना कैफ से कई पर्सनल सवाल किए थे। करण ने पूछा था कि अपने कभी सलमान संग रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई। तो कैटरीना ने गोल-मोल जवाब दिया था। कैटरीना ने कहा था कि कुछ लोग अपनी निजी जिंदगी को बेहद प्राइवेट रखना चाहते हैं क्योंकि वह दूसरे की राय को हैंडल नहीं कर पाते हैं। मैं अपनी निजी जिंदगी को मीडिया और लोगों से दूर रखना चाहती हूं।

कैटरीना (Katrina Kaif) का यह जवाब सुन करण ने कहा कि क्या आप कैटरीना को डेट कर रही हैं। तब कैटरीना ने कहा कि मैं शादी से पहले व शादी के बाद की एक डायरी तैयार करना चाहती हूं। शादी के पहले की डायरी को खाली रखना चाहती हूं। तब करण कहते है कि आप बेशक सिंगल नहीं है। तो कैटरीना ने गोल-मोल जवाब दिया था। आगे कैटरीना कहती है कि मुझे ब्रेक के बाद आपके सवालों का जवाब आया। मैं और सलमान एक अच्छे दोस्त हैं।

Salman Khan संग रिश्ते पर Katrina Kaif ने कभी दिया था यह जवाब, विक्की से शादी के बाद सलमान व कैटरीना कर रहे रोमांस!

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सलमान (Salman Khan) के साथ कैटरीना (Katrina Kaif) का नाम रणवीर कपूर से भी जुड़ चुका है। कहा तो यहां तक जाता है कि रणवीर कपूर संग नजदीकियों की वजह से कैटरीना सलमान से कभी दूर हो गई थी। कैटरीना अब भले ही विक्की कौशल से शादी करके उनकी दुल्हनिया बन चुकी हो, लेकिन सलमान संग उनका रिश्ता अभी भी कायम है। सलमान एवं कैटरीना अभी भी अच्छे दोस्त है। दोनों साथ में इन दिनों टाइगर 3 फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान व कैटरीना इससे पहले भी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। इससे पहले कैटरीना एवं सलमान फिल्म भारत में एकसाथ नजर आए थे। अब फैंस को इस सुपरहिट जोड़ी का टाइगर3 फिल्म के जरिए देखने का इंतजार है।

Also Read- 4 साल की डेटिंग रिश्ते में बदली, पति-पत्नी हुए Farhan Akhtar व Shibani Dandekar

Also Read- विवाह में हो रही देरी, नहीं मिल रहा योग्य जीवन साथी तो तुरंत कर डालें यह उपाय, जल्द पूरी होगी मनोकामना

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular