महेश भट्ट की शक्ल देखना पसंद नहीं करती Katrina Kaif, जाने दोनों के बीच आई दरार की वजह

महेश भट्ट की शक्ल देखना पसंद नहीं करती Katrina Kaif, जाने दोनों के बीच आई दरार की वजह

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज सिने जगत की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरस्टारों के साथ काम किया। कैटरीना के करियर में कई सुपरहिट फिल्में हैं। लेकिन बॉलीवुड के एक दिग्गज निर्माता निर्देशक महेश भट्ट से उनका छत्तीस का आंकड़ा है। जिसके पीछे प्रमुख वजह क्या है चलिए जानते हैं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अब सिंगल नहीं हैं। वह शादीशुदा हैं। इसी साल उन्होंने अभिनेता विक्की कौशल से शादी की है। शादी के बाद से कैटरीना लगातार सुर्खियों में हैं। दरअसल बीते दिनों कैटरीना एवं विक्की कौशल एक क्लीनिक में स्पॉट हुए। जिसके बाद कैटरीना के प्रेग्नेंसी के कयासों का दौर शुरू हुआ हैं। अब कैटरीना प्रेग्नेंट है कि नहीं फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो सका हैं। लेकिन कैटरीना से जुड़ा एक किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं जो करियर के शुरूआती दौर का है। जिस वजह से कैटरीना एवं महेश भट्ट के बीच जर्बदस्त दरार आ गई थी। कहा तो यह भी जाता है कि यह दरार आज भी कायम है। कैटरीना महेश भट्ट की आज भी शक्ल देखना नहीं पसंद करती हैं।

महेश भट्ट की शक्ल देखना पसंद नहीं करती Katrina Kaif, जाने दोनों के बीच आई दरार की वजह

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म बूम से की थी। जिसमें कैटरीना के अलावा इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर एवं अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार नजर आए थे। फिल्म रिलीज हुई तो बुरी तरह से फ्लाफ साबित हुई। रिपोर्ट की माने तो इसी दरम्यान महेश भट्ट ने कैटरीना कैफ को अपनी फिल्म में साया में साइन कर लिया था। जिसे कैटरीना ने स्वीकार भी कर लिया था। लेकिन जब बूम फिल्म बुरी तरह से फ्लाफ साबित हुई तो महेश भट्ट ने कैटरीना को बिना बताएं अपनी फिल्म से बाहर कर दिया, और कैटरीना की जगह एक्ट्रेस तारा शर्मा को कास्ट कर लिया।

जब यह बात कैटरीना (Katrina Kaif) को पता चली तो वह महेश भट्ट से बेहद गुस्सा हुई थी। लेकिन उस समय वह महेश भट्ट के इस बर्ताव का वह जवाब नहीं दे सकी थी। कारण उन दिनों कैटरीना एक नई एक्ट्रेस थी और वह इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए संघर्ष कर रही थी। महेश भट्ट की इस हरकत से तंग कैटरीना कैफ ने उसी समय यह कमिटमेंट किया कि वह अब इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस बनेगी। आज कैटरीना बॉलीवुड सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस हैं। जिन्होंने अपने करियर में कई बड़ी सुपरहिट फिल्में दी हैं। कैटरीना (Katrina Kaif) की आने वाली फिल्म टाइगर 3 है। जिसमें वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

Also Read- Shilpa Shetty का पैर हुआ फै्रक्चर, 6 सप्ताह नहीं कर पाएंगी कोई काम

Also Read- विराट कोहली के डिप्रेशन की वजह KRK ने अनुष्का शर्मा को बताया, लिखा- हिरोइन से शादी करने का परिणाम

Leave a Reply

Your email address will not be published.