Kartik Aryan ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर, जाने कौन सा प्रोजेक्ट लगा था अभिनेता के हाथ

Kartik Aryan ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर, जाने कौन सा प्रोजेक्ट लगा था अभिनेता के हाथ

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को हाल ही में एक करोड़ों का प्रोजेक्ट मिला था। लेकिन अभिनेता ने इस ऑफर को ठुकरा दिया। कार्तिक ने ऐसा क्यों किया, यह प्रोजेक्ट क्या था चलिए जानते हैं।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता हैं। उन्होंने हाल ही में भूल-भुलैया 2 जैसी हिट फिल्में दी है। बॉलीवुड की एक तरफ जहां तमाम फिल्में फ्लाफ हो रही थी, दर्शक बॉलीवुड फिल्मों को बॉयकाट कर रहे थे तो वहीं कार्तिक आर्यन ने भूल-भुलैया 2 फिल्म से दर्शकों का जमकर ध्यान अपनी ओर खींचा।

Kartik Aryan ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर, जाने कौन सा प्रोजेक्ट लगा था अभिनेता के हाथ
Kartik Aryan ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर, जाने कौन सा प्रोजेक्ट लगा था अभिनेता के हाथ

कार्तिक (Kartik Aryan) की इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया। और यह फिल्म बीते दिनों की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में से एक बन गई। अब कार्तिक आर्यन एक बार फिर से अपनी दरियादिली को लेकर सुर्खियों में हैं। कार्तिक ने करोड़ों के ऑफर को ठुकरा दिया। उन्होंने यह साबित किया है वह चाहे कितने पैसे मिले, लेकिन वह अपने फैंस का दिल नहीं तोड़ेंगे।

तो क्या था ऑफर

मीडिया रिपोर्ट की माने तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को हाल ही में एक पान मसाला कंपनी ने विज्ञापन करने का ऑफर दिया था। यह ऑफर तकरीबन 8 से 9 करोड़ रूपए का था। एक ऐड के लिए मिल रही करोड़ों की रकम को कार्तिक ने एक झटके में करने से इंकार कर दिया। इसके पीछे की वजह कार्तिक एक यूथ आइकॉन है। जिस वजह से वह नहीं चाहते थे उनके द्वारा किया गया एड उनके फैंस पर कोई बुरा असर डाले।

फैंस कर रहे सराहना

कार्तिक आर्यन द्वारा पान मसाला का विज्ञापन ठुकराने की जैसे खबर सामने आई। फैंस अभिनेता की सराहना कर रहे हैं। यूजर्स का कहना था कि बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक यूथ आइडल है। उनके द्वारा किया गया प्रचार-प्रसार लोग बिना सोचे-समझे उपयोग करते हैं। गुटखा पान मसाला स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं। बॉलीवुड अभिनेताओं को ऐसे प्रचार-प्रसार नहीं करने चाहिए। जो लोगों के स्वास्थ्य पर बुरा असर डालते हैं। हम कार्तिक आर्यन के कदम की सराहना करते हैं।

ऐसे में कार्तिक (Kartik Aryan) ने यूथ के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझते हुए पान मसाले का प्रचार-प्रसार करने से इंकार कर दिया है। जो एक बड़ी बात है। कार्तिक के इस फैसले की लोग तारीफ कर रहे हैं। बताते चले कि पान मसाला ऐड को लेकर बॉलीवुड कई सितारे ट्रोल किए जा चुके हैं।

जब 15 साल के लड़के ने Sushmita Sen के साथ कर दी थी बद्तमीजी, एक्ट्रेस ने कहा यह छोटा लड़का कैसे…

Things Forbidden to Ganpati Puja : इस दिन से शुरू हो रहा गणेश चतुर्थी का पर्व, गलती से भी गजानन को अर्पित न करें यह 5 चीजें

Leave a Reply

Your email address will not be published.