Aashiqui 3 फिल्म में इस एक्ट्रेस संग इश्क फरमाएंगे कार्तिक आर्यन, फाइनल हुआ नाम

Aashiqui 3 फिल्म में इस एक्ट्रेस संग इश्क फरमाएंगे कार्तिक आर्यन, फाइनल हुआ नाम

Karthik Aryan will fall in love with this actress in the film Aashiqui 3, name finalized

Aashiqui 3 : 90 के दशक की ब्लॉकबॉस्टर फिल्म आशिकी का पार्ट 3 बनने जा रहा है। जिसके हीरो कार्तिक आर्यन होंगे। अब फिल्म में कार्तिक के अपोजिट कौन सी हिरोइन होगी। इसका नाम फाइलन हो गया है।

कार्तिक आर्यन भूल-भुलैया 2 फिल्म की सक्सेज को इंज्वॉय कर रहे हैं। फिल्म के सुपर-डुपर हिट होने से कार्तिक की मांग इंडस्ट्री में बढ़ गई हैं। उन्हें इंडस्ट्री के बड़े-बड़े निर्माता निर्देशक अपनी फिल्मों में कास्ट कर रहे है। हाल ही कार्तिक ने एक वीडियो पोस्ट करके जानकारी दी कि वह आशिकी 3 (Aashiqui 3) फिल्म में नजर जाएंगे। जिसके लिए मेकर्स ने उन्हें एप्रोच किया है। बता दें कि आशिकी 3 फिल्म का निर्देशन अनुराग बासु करने जा रहे हैं। आशिकी फिल्म के दोनों पार्ट अब तक सुपरहिट रहे हैं।

Aashiqui 3 फिल्म में इस एक्ट्रेस संग इश्क फरमाएंगे कार्तिक आर्यन, फाइनल हुआ नाम

आशिकी 3 (Aashiqui 3) फिल्म में कार्तिक का नाम फाइनल होने के बाद फैंस यह जानना चाहते थे कि आखिरी इसमें हिरोइन कौन होगी। किसके साथ कार्तिक फिल्म में इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे। ऐसे में अब फिल्म में हिरोइन को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही है। क्योंकि कार्तिक का नाम तो फाइनल हो गया है। लेकिन निर्माता निर्देशक ने फीमेल लीड एक्ट्रेस का नाम अभी रिवील नहीं किया है।

कौन होगी फिल्म की हिरोइन

सोशल मीडिया में आशिकी 3 (Aashiqui 3) फिल्म की हिरोइन को लेकर जोरो पर चर्चा है। कोई जेनिफर विंगेट का नाम इस फिल्म के लिए ले रहा है। तो कई लोग श्रद्धा कपूर का नाम ले रहे हैं। ऐसे में अभी यह साफ नहीं हो सका है कि इस फिल्म में हिरोइन कौन होगी। हालांकि यह माना जा रहा है कि जल्द ही इस राज से पर्दा उठेगा और मेकर्स फिल्म की हिरोइन का नाम उजागर करेंगे।

बताते चले कि आशिकी (Aashiqui 3) फिल्म साल 1990 में रिलीज हुई थी। जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। ऐसे में फिल्म का तीसरा पार्ट अब मेकर्स बनाने जा रहे है। जिसका निर्देशक अनुराग बासु करेंगे। फिल्म के हीरो कार्तिक आर्यन होंगे। फिल्म का निर्माण टी-सिरीज के बैनर तले किया जाएगा। जिसके प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट व भूषण कुमार होंगे। यह एक रोमेंटिक ड्रामा एवं म्यूजिकल फिल्म होगी।

बताते कि आशिकी (Aashiqui 3) फिल्म का गाना अब तेरे बिन जी लेंगे हम सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ था। जिसे 90 के दशक की फिल्म में कुमार शानू ने गाया था। जबकि साल 2013 में रिलीज हुई के गाने को अरजीत सिंह ने गाया था।

Also Read- भोजपुरी एक्ट्रेस Amrapali Dubey ने खरीदी 42 लाख लग्जरी कार, Akshara Singh ने येलो साड़ी में की गणपति पूजा

Also Read- KL Rahul-Athiya Shetty Marriage : टी20 वर्ल्ड कप के बाद आथिया शेट्टी संग सात फेरे लेंगे क्रिकेटर केएल राहुल, पक्की हुई शादी

Leave a Reply

Your email address will not be published.