Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTकॉलेज के दिनों में लग्जरी लाइफ जीने को तरसती थी Kareena Kapoor,...

कॉलेज के दिनों में लग्जरी लाइफ जीने को तरसती थी Kareena Kapoor, आम आदमियों की तरह करती थी लोकल ट्रेन व बस में सफर

करीना कपूर (Kareena Kapoor) आज करोड़ों की सम्पत्ति की मालकिन हैं। एक फिल्म से वह करोड़ों रूपए चार्ज करती थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कॉलेज के दिनों में करीना लग्जरी लाइफ जीने को तरसती थी। जिसका खुलासा खुद करीना कपूर ने किया है।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) आज दो बच्चों की मां हैं। बावजूद वह फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस एक्टिव है। बॉलीवुड में एक ऐसा भी दौर रहा जब एक्ट्रेस की शादी व बच्चे होने के बाद उनका करियर खत्म माना जाता था। लेकिन करीना कपूर ने अपनी कड़ी मेहनत व लगन से इन सब बातों को दरकिनार करके आगे बढ़ रही हैं। करीना फिल्मों के अलावा अक्सर अपनी एक्टिविटी से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में करीना कपूर ने अपने जीवन के कुछ बुरे अनुभव को शेयर किया। संघर्ष के दिनों को याद करके करीना बताती है कि वह कॉलेज के दिनों में लग्जरी लाइफ जीने को तरसती थी। वह कॉलेज जाने के लिए लोकल ट्रेन व बसों का साहारा लेती हैं।

कॉलेज के दिनों में लग्जरी लाइफ जीने को तरसती थी Kareena Kapoor, आम आदमियों की तरह करती थी लोकल ट्रेन व बस में सफर

बुरे दिनों को याद करते हुए करीना कहती है कि मुझे अच्छी तरह से याद है मेरी मां ने मुझे किस तरह से पाला है। हम दो बहने थी, लेकिन घर की स्थिति कुछ ठीक नहीं थी।

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने यह सब खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान तब किया जब उनसे यह सवाल किया गया कि क्या आप भी रणवीर कपूर की तरह मानती है कि आप लग्जरी माहौल में पैदा हुई हैं। तब करीना बताती है कि उनका जीवन संघर्षो से भरा रहा। उनके पास एक कार थी। लेकिन कार को चलाने के लिए एक ड्राइवर की जरूरत होती है। ड्राइवर को सैलरी देने के लिए उनके परिवार के पास पैसे नहीं थे। ऐसे में साफ समझा जा सकता है कि वह किस लग्जरी लाइफ में पली-बढ़ी है।

हर चीजों को देती है महत्व

करीना कपूर (Kareena Kapoor) कहती है कि मैंने उस दौर को देखा है। इसलिए वह हर चीजों को महत्व देती हैं। पैसों की तंगी की वजह से लोकल ट्रेन का सफर, इसके बाद हर तरह की बसों का सफर। सभी का मैंने इस्तेमाल किया है। ऐसे में लग्जरी लाइफ का सवाल ही नहीं उठता हैं। करीना कहती है कि आज भगवान की कृपा से सबकुछ है। लेकिन एक दौर काफी संघर्षो से भरा रहा है।

बता दें कि चले करीना कपूर (Kareena Kapoor) आज दो बच्चों की मां हैं। वह फिल्मों के अलावा अक्सर सोशल मीडिया में अपने बच्चों व फैमिली को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Also Read- Facebook हर महीने दे रहा लाखों रूपए कमाने का मौका, जाने पूरा तरीका

Also Read- LIC ने पेश की New Policy, 1050 निवेश पर 19 लाख का तगड़ा रिटर्न

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular