hindinews11.com

Kareena Kapoor को बेडरूम में चाहिए तीन चीजें, कहा- मैं बिस्तर में सैफ अली खान के साथ ये दो चीजें जरूर…

करीना कपूर (Kareena Kapoor) हमेशा अपनी फैमिली को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। करीना अब तक कई शो में जा चुकी हैं। जहां उन्होंने अपने निजी जीवन से जुड़े कई बड़े खुलासे किए। करीना ऐसे ही एक शो में पहुंची थी। जहां उन्होंने अपना बेडरूम सीक्रेट रिवील किया। करीना ने इस दौरान बताया कि बिस्तर में उन्हें तीन चीजें अवश्य चाहिए होती हैं। तो चलिए जानते हैं बिस्तर में करीना कौन सी तीन चीजें लेकर जाती हैं।

Kareena Kapoor को बेडरूम में चाहिए तीन चीजें, कहा- मैं बिस्तर में सैफ अली खान के साथ ये दो चीजें जरूर…

करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा है। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिल्मों के अलावा करीना अपने फिटनेस व फैमिली को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। करीना कई मौके पर अपनी और सैफ अली खान की लव लाइन से जुड़ी बातें शेयर कर चुकी हैं। करीना पति के अलावा अपने बच्चों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। करीना (Kareena Kapoor) तैमूर की अक्सर फोटो सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। हालांकि करीना अब दो बच्चों की मां बन चुकी हैं। करीना के दूसरे बेटे का नाम जेह अली खान हैं। करीना एक शो में पहुंची थी। जहां उन्होंने सरेआम अपना बेडरूम सीक्रेट रिवील किया था। करीना ने बताया कि जब वह सोने जाती है तो उन्हें बिस्तर में तीन चीजें जरूर चाहिए होती हैं।

इन तीन चीजों के बिना नहीं रह पाती करीना

करीना कपूर (Kareena Kapoor) बताती है कि जब बिस्तर पर सोने जाती हैं तो उन्हें तीन चीजों की बहुत जरूरत होती हैं। पहला वाइन, दूसरा पजामा और तीसरा सैफ अली खान।

करीना (Kareena Kapoor) का यह जवाब सुनकर शो में मौजूद लोग जमकर ठहाके लगाते हैं। तो वहीं करीना कहती है कि मुझे लगता है कि इससे बेहतर कोई जवाब नहीं हो सकता हैं। मुझे इसके लिए प्राइज मिलना चाहिए।

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आएगी। करीना ने इस फिल्म की शूटिंग दूसरी बार प्रेग्नेंट होने के दरम्यान की थी। लाल सिंह चड्ढा फिल्म को लेकर करीना कपूर जमकर सुर्खियों में रही थी।

Also Read- Rewa news : 50 वर्षीय साली के साथ 55 वर्षीय जीजा ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज गिरफ्तार

Also Read- Rewa News : फेक नोट के कारोबारी पकड़ाए, डेढ़ लाख की नकली नोटें जप्त

Leave a Comment