hindinews11.com

तीसरी बार प्रेग्नेंसी की खबर पर भड़की Kareena Kapoor, कहा- क्या मैं बच्चा पैदा करने की मशीन हूं…

तीसरी बार प्रेग्नेंसी की खबर पर भड़की Kareena Kapoor, कहा- क्या मैं बच्चा पैदा करने की मशीन हूं…

करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों सुर्खियों में हैं। कारण उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा इसी माह रिलीज होने वाली हैं। लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन इन दिनों आमिर खान एवं करीना कपूर जोर-शोर से कर रहे हैं। हालांकि फिल्म को बायकॉट करने की मांग सोशल मीडिया में तेजी से की जा रही हैं। जिस पर करीना एवं आमिर अपनी-अपनी बातें रख रहे हैं और लोगों से फिल्म बॉयकाट न करने की अपील कर रहे हैं। फिल्म के अलावा करीना कपूर बीते दिनों तीसरी बार प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही।

तीसरी बार प्रेग्नेंसी की खबर पर भड़की Kareena Kapoor, कहा- क्या मैं बच्चा पैदा करने की मशीन हूं…

दरअसल हुआ यूं कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने दो बेटे जेह अली खान एवं तैमूर अली खान व पति सैफ अली खान के साथ वेकेशन सेलीब्रेट करने लंदन गई हुई थी। जहां से करीना ने सोशल मीडिया में कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीर सामने आने के बाद करीना के फैंस उनकी तीसरी बार प्रेग्नेंट होने का कयास लगाने लगे। जिसके कुछ दिनों बाद करीना कपूर ने तीसरी बार प्रेग्नेंसी पर खुलकर बात अपनी बात रखी।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो करीना (Kareena Kapoor) कहती है कि मेरी जो फोटो वायरल हुई वह एडिट की हुई थी। जिसे देखकर मैं खुद हैरान हो गई। मैं 40 दिनों तक वेकेशन में थी। इस दौरान मैने खूब पिज्जा खाया। क्या वह पिज्जा था। मुझे खुद पता नहीं है। करीना कहती है कि मुझे हैरानी तब होती है जब किसी महिला का वजन बढ़ जाता है तो लोग सबसे पहले यह कयास लगाने लगते है कि वह प्रेग्नेंट है क्या! एक और बच्चा होने वाला है। करीना कहती है कि मैं बच्चा पैदा करने की मशीन हूं क्या! यह च्वाइस मुझ पर छोड़ दो।

आगे करीना (Kareena Kapoor) कहती है कि इसलिए मैंने इंस्टा पर लिखा सुनो यार हम भी इंसान है। मैं एक एक्ट्रेस हूं और सबसे ज्यादा सच बोलने वाली हूं। मैं जब सबसे ज्यादा मोटी थी तब भी मैंने काम किया। उस दरम्यान मैं 8 महीने की प्रेग्नेंट थी। मैं उन एक्ट्रेस में से हूं जो सच बोलती हूं और कोई बात किसी से छिपाती नहीं।

बात करें करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आएगी। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली हैं। इसके अलावा वह रिया कपूर के साथ एक नई फिल्म साइन की है। जिसमें कई अन्य स्टार्स नजर आएंगे।

Also Read- Ranveer Singh 12 साल तो रणवीर कपूर 15 साल की उम्र में खो चुके हैं वर्जिनिटी, सेक्स लाइफ को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने किया था शॉकिंग खुलासा

Also Read- Sunil Chhetri Birthday : भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री आज मना रहे 37वां जन्मदिन

Leave a Comment