मर्दो के प्राइवेट पार्ट पर Kareena Kapoor ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- साइज बड़ा हो तो…

मर्दो के प्राइवेट पार्ट पर Kareena Kapoor ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- साइज बड़ा हो तो…

करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की काफी पॉपुलर अभिनेत्री है। जिन्होंने अपने करियर में कई बड़ी फिल्में दी हैं। करीना की जोड़ी कई सितारों के साथ बनी। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। फिर चाहे आमिर खान हो या सलमान खान। दोनों ही सुपरस्टार के साथ करीना सुपरहिट फिल्में दे चुकी है। फिल्मों के अलावा बेबो अपनी एक्टिविटी की वजह से जमकर सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। जहां अपनी तस्वीरें पोस्ट करके फैंस से जुड़ी रहती हैं।

मर्दो के प्राइवेट पार्ट पर Kareena Kapoor ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- साइज बड़ा हो तो…

बात करें करीना (Kareena Kapoor) के लव लाइफ की तो उन्होंने सैफ अली खान को लगभग 5 सालों तक डेट करने के बाद शादी की थी। करीना एवं सैफ की शादी अब तक लम्बा समय बीत चुका है। जब करीना ने सैफ से शादी करने का फैसला किया था। तब वह सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही थी। कारण सैफ एवं करीना की उम्र में एक बड़ा अंतर। लोग यह कयास लगा रहे थे कि यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चलेगी। लेकिन करीना एवं सैफ ने इन तमाम कयासों को मुंह तोड़ जवाब दिया और यह साबित कर दिखाया है कि जहां प्यार होता है वह उम्र के फासले आड़े नहीं आते हैं।

अब करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह मर्दो के प्राइवेट पार्ट पर बात करती हुई नजर आई। हालांकि यह वीडियो काफी पुराना व काफी विद करण चैट शो का है। जहां करीना बतौर मेहमान पहुंची थी। यहां करण ने करीना से कई सवाल पूछे। जिसका जवाब देने में पहले करीना तो बचती हुई नजर आई। लेकिन करण के रिक्वेस्ट के बाद वह मान गई और फिर सोच-विचार कर जवाब दिया।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो करण ने करीना से सवाल पूछा कि आपकी जिंदगी में साइज क्या मैटर करता है। जिसके जवाब करीना ने कहा कि साइज बहुत मैटर करता है। अब करीना का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बात करें करीना (Kareena Kapoor) के निजी जिंदगी की तो वह अपने बच्चों को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती है। खासकर तैमूर अली खान को लेकर। तैमूर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स है। जो समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा करते थे। करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी इसी साल फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई थी। जो बुरी तरह से फ्लाफ साबित हुई थी।

Also Read- Aishwarya Rai ने गार्ड हाथों कुछ यूं लिया गिफ्ट, फैंस को नहीं आया रास करने लगे ऐसे कमेंट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *