Karan Johar इस बड़े अभिनेता की पत्नी से कभी करना चाहते थे शादी, ऐसे किया खुलासा

Karan Johar इस बड़े अभिनेता की पत्नी से कभी करना चाहते थे शादी, ऐसे किया खुलासा

Karan Johar ever wanted to marry the wife of this big actor, revealed this way

करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर निर्माता निर्देशक हैं। उन्होंने अब तक ढेर सारी सुपरहिट फिल्में बनाई है। साल 1998 में कुछ कुछ होता है फिल्म से अपने करियर की शुरूआत करने वाले करण सिने जगत के दिग्गज निर्माता निर्देशक की लिस्ट में आज शुमार है।

करण जौहर (Karan Johar) वैसे तो अपने करियर में अब तक ढेरों सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। कई स्टार्स का डेब्यू करा चुके हैं। फिल्मों के अलावा वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। करण जौहर के निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने अभी तक शादी नहीं की हैं और वह दो बच्चों रूही जौहर एवं यश जौहर के सिंगल पिता है। करण उन निर्माता निर्देशकों में से हैं जो अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर बातें करते हैं। एक इंटरव्यू के दरम्यान उन्होंने बताया था कि वह किस अभिनेत्री के साथ शादी करना चाहते थे।

Karan Johar इस बड़े अभिनेता की पत्नी से कभी करना चाहते थे शादी, ऐसे किया खुलासा

मीडिया रिपोर्ट की माने तो करण जौहर (Karan Johar) ने डेटिंग पर बात करते हुए कहा था कि वह अपने पार्टनर के साथ एक कंफर्ट जोन विकसित करना पसंद करते हैं। जब उनसे पूछा गया कि वह किस एक्ट्रेस को पसंद करते हैं। तो उन्होंने हैरान करने वाला जवाब दिया। करण बिना किसी झिझक के कहा कि वह करीना कपूर को अपना जीवन साथी बनाना चाहते थे। हालांकि काफी समय पहले करीना कपूर ने करण जौहर (Karan Johar) से अपना रिलेशनशिप खत्म कर लिया था। इनके बीच अनबन हो गई थी। रिपोर्ट की माने करण जौहर करीना कपूर को कल हो न हो फिल्म में एक रोल के लिए कास्ट करना चाहते थे। लेकिन करीना ने अत्यधिक फीस की मांग कर दी थी और इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था।

शहरूख के बराबर मांगी थी फीस

मीडिया रिपोर्ट की माने तो करण जौहर (Karan Johar) कल हो न हो फिल्म के लिए करीना कपूर को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन करीना ने शाहरूख खान के बराबर करण जौहर से फीस मांग ली थी। जिस पर करण ने कहा था मुझे माफ करो। रिपोर्ट की माने तो करीना के इस व्यवहार से करण बेहद आहत हुए थे। जिस वजह से तकरीबन सालभर करण एवं करीना ने एक-दूसरे से बात नहीं की थी। पार्टियों में एक-दूसरे को तकरीबन सालभर तक नहीं देखा था। हालांकि अपने इस फैसले पर करण ने अफसोस जताते हुए कहा था कि करीना मुझसे बेहद छोटी थी। वह एक बच्ची थी। जिनके साथ मुझे ऐसी बेवकूफी नहीं करनी चाहिए थी।

Also Read- MS Dhoni की दिवंगत गर्लफ्रेंड प्रियंका झा रश्मिका मंदाना से थी कहीं ज्यादा खूबसूरत, देखे तस्वीरें

Also Read- फिल्मों में हिरोइनों का केवल किया जाता था इस्तेमाल, वेटरन एक्ट्रेस Mandakini ने किया खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published.