hindinews11.com

करण जौहर ने रणवीर सिंह से पूछा सुहागरात पर थकान नहीं हुई तो जवाब में अभिनेता ने कहा मैं बहुत मूड़…

करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण का सीजन 7वां शुरू हो चुका हैं। जिसके पहले मेहमान रणवीर सिंह व आलिया भट्ट बने। शो में रणवीर सिंह ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। जिसे सुनकर आलिया भट्ट भौचक्का रह गई।

दरअसल कॉफी विद करण में पहुंचे रणवीर सिंह व आलिया भट्ट ने करण जौहर के कई सवालों का बेहद मजेदार तरीके से जवाब दिया। इस दरम्यान दोनों ही सितारों ने मनोरंजन का कोई मौका नहीं छोड़ा। खासकर रणवीर सिंह ने तो बिल्कुल भी नहीं उन्होंने अपने फनी अंदाज से शो में सबका खूब मनोरंजन किया। कभी वह करण जौहर व आलिया भड़कते हुए नजर आए तो कभी उन्होंने अपने निजी जीवन से जुड़े ऐसे खुलासे किए जिसे सुनकर करण जौहर व आलिया भट्ट दोनों ही भौचक्के रह गए।

करण जौहर ने रणवीर सिंह से पूछा सुहागरात पर थकान नहीं हुई तो जवाब में अभिनेता ने कहा मैं बहुत मूड़…

सुहागरात पर बोले रणवीर

करण जौहर ने रणवीर सिंह एवं आलिया के साथ बिंगो गेम खेला। जिसमें कुछ सवाल दोनों सितारों को दिए गए थे। जिनमें इन्हें टिक करना था। सवाल था अपनी लाइफ में उन्होंने क्या चीजें की हैं। रणवीर सिंह ने उस सवाल पर टिक किया कि उन्होंने वैनिटी वैन में सेक्स किया है। जिस पर अब करण एवं आलिया की नजर पड़ी तो वह हैरान रह गए। करण ने रणवीर से पूछा तुम्हे डर नहीं लगा कि वहां कोई आ जाएगा। तो रणवीर सिंह ने कहा कि वहां प्रिवसी थी। करण जौहर ने आगे रणवीर सिंह से पूछा कि क्या उन्होंने सुहागरात मनाई तो रणवीर सिंह ने कहा बिल्कुल। मैं बड़ा मूड़ में था। तो करण जौहर कहते हैं कि तुम्हे रीति-रिवाजों से थकान नहीं हुई। तो रणवीर सिंह कहते है कि उन्होंने इसके लिए एक अलग प्ले लिस्ट तैयार कर रखी थी जिस वजह से उन्हें थकान बिल्कुल भी महसूस नहीं हुई।

आलिया को थी थकान

तो वहीं सुहागरात को लेकर आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह के एकदम उलट जवाब दिया। आलिया बताती है कि वह बेहद थकी हुई थी। आलिया कहती है कि शादी के बाद उनका एक मिथ टूटा है कि सुहागरात जैसी भी कोई चीज होती है।

Also Read- Malaika Arora ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन बिखेरा हुस्न का जलवा, यूजर ने लिखा अच्छे कपड़े पहने प्लीज

Also Read- Multibagger Stock : इन दो शेयरों ने निवेशकों को बनाया लखपति, 6 माह में 3000 व 2000 फीसदी का दिया रिटर्न

Leave a Comment