hindinews11.com

गिन्नी चथरत को आई लव यू बोलने कपिल शर्मा की नहीं पड़ रही थी हिम्मत, दो पैग मारकर बयां किया था दिल का हाल

गिन्नी चथरत को आई लव यू बोलने कपिल शर्मा की नहीं पड़ रही थी हिम्मत :- कपिल शर्मा कॉमेडी जगत के किंग हैं। आज वह मैरिड लाइफ इंज्वॉय कर रहे हैं। कपिल शर्मा व गिन्नी चथरत ने शादी साल 2018 में की थी। आज इस कपल के दो बच्चे हैं। एक बेटा व एक बेटी।

बीते साल कपिल शर्मा अपनी लव लाइफ को लेकर जमकर सुर्खियों में रहे। जहां उन्होंने एक शो के दरम्यान अपनी लव लाइफ पर खुलकर बात की।

गिन्नी चथरत को आई लव यू बोलने कपिल शर्मा की नहीं पड़ रही थी हिम्मत, दो पैग मारकर बयां किया था दिल का हाल

कपिल शर्मा बताते हैं कि जब मैं कालेज में था तो पॉकेट मनी के लिए मैं दूसरे कॉलेजों में थिरयेटर करने जाया करता था। जहां मेरी मुलाकात गिन्नी से हुई। गिन्नी उस समय 19 साल की थी और मैं 24 साल का। गिन्नी एक रहीश फैमिली से आती थी और मैं मिडिल क्लास फैमिली से। गिन्नी कॉलेज कार से आया करती थी और मैं स्कूटर से जाया करता था।
एक दिन कपिल शर्मा को किसी दोस्त ने बताया कि गिन्नी उन्हें पसंद करती थी। लेकिन कपिल कहते हैं कि इस बात को उन्होंने हल्के में लिया और इंग्नोर कर दिया। काम के सिलसिले में हमारा और गिन्नी का मिलना-जुलना जारी रहा। गिन्नी सुन्दर दिखती थी लिहाजा मैंने लड़कियों के ऑडीशन का जिम्मा गिन्नी को पकड़ा दिया और उससे मैं बोला में इसके बारे में मुझे पर फोन पर जानकारी देते रहना।

दो पैग मारकर किया था प्रपोज

कपिल शर्मा अपनी और गिन्नी की प्रेम कहानी को लेकर कहते हैं कि एक दिन गिन्नी मुझे ऑडीशन के बारे में जानकारी देने के लिए कॉल किया। उस समय मैंने ऑफीसर च्वॉइस पी रखी थी। फोन उठाते ही मैंने गिन्नी से कहा डू यू लव मी। मेरी जुबान से यह बाते सुनकर गिन्नी हैरान हो गई। उसके जुबान से बस यही बात निकली वॉट।

आगे कपिल कहते है कि अच्छा हुआ उस दिन मैंने पी रखी थी। वरना मैं शायद यह नहीं बोल पाता। शराब कभी कभार अच्छा काम करा देती है। बताते चले कि कपिल शर्मा की वाइफ गिननी काफी सर्पोटिव है। इस बात का खुलासा कई बार खुद कपिल शर्मा ने इंटरव्यू में किया था।

Also Read- ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म पोन्नियन सेवलन का जारी हुआ पोस्टर, क्लोज लुक में खूबसूरत दिखी अभिनेत्री

Also Read- कभी एक रूपए से कम थी इस शेयर की कीमत आज है 900 पार, 1 लाख को बनाया 11 करोड़

Leave a Comment