Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTKapil Sharma ने ऑफीसर च्वॉइस पीकर किया था पत्नी गिन्नी को प्रपोज,...

Kapil Sharma ने ऑफीसर च्वॉइस पीकर किया था पत्नी गिन्नी को प्रपोज, कहा-अगर मैंने ताड़ी पी होती तो…

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। उनका यह शो 28 जनवरी 2022 से नेटफ्लिक्स पर ऑन एयर होगा। कपिल के इस शो का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कपिल बताते है कि मैंने गिन्नी को ऑफीसर्स च्वॉइस पीकर प्रपोज किया था। शुक्र है अगर मैं उस दिन ताड़ी पी होती तो…गजब हो जाता।

Kapil Sharma ने ऑफीसर च्वॉइस पीकर किया था पत्नी गिन्नी को प्रपोज, कहा-अगर मैंने ताड़ी पी होती तो…


कॉमेडी जगत के किंग अब बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रहे हैं। कॉमेडियन कपिल (Kapil Sharma) जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स नजर आएंगे। उनका यह शो 28 जनवरी 2022 से रिलीज हो रहा है। जिसका नाम है आई एम नॉट डन येट। इस शो के जरिए कपिल अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़ी मजेदार व अनसुनी बातें शेयर करेंगे। जो उनके फैंस को बिल्कुल भी नहीं पता। कपिल की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें जब उनके फैंस सुनेंगे तो वह हैरान रह जाएंगे। क्योंकि कपिल की लाइफ की कहानी काफी इंट्रेस्टिंग है। जिससे अभी तक उनके फैंस अनजान है।

कपिल (Kapil Sharma) के इस शो को लेकर सोशल मीडिया में काफी बज बना हुआ है। नेटफ्लिक्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शो के छोटे-छोटे प्रोमो रिलीज़ किए जा रहे हैं। जो बेहद ही मजेदार हैं। अब नेटफ्लिक्स द्वारा हाल ही में कपिल के शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो जारी किया है। जिसमें कपिल यह बता रहे हैं कि पहली बार उन्होंने गिन्नी को किस हाल में प्रपोज किया था।

ऑफीसर च्वॉइस पीकर किया प्रपोज

वीडियो में कपिल (Kapil Sharma) बताते है कि जब मैं और गिन्नी थिरएटर में साथ काम करते थे तो गिन्नी मेरी फेवरेट एक्ट्रेस थी। मैं गिन्नी की बहुत सारी चीजों में ड्यूटी लगा देता था। लिहाजा गिन्नी मुझे फोन करके बताती थी कि आज क्या-क्या हुआ। एक दिन गिन्नी ने मुझे फोन किया। इत्तिफाक से उस दिन मैंने ऑफिसर्स च्वाइस पी रखी थी। फोन उठाते ही मैंने गिन्नी से पूछा तुम मुझसे प्यार करती हो। गिन्नी यह सुनकर हैरान रह गई। उसने सोचा इस आदमी में इतनी हिम्मत कैसे आ गई। आगे मज़ाक में कपिल कहते है कि शुक्र है उस दिन मैंने ताड़ी नहीं पी रखी थी। अगर पी रखी होती तो मैं पूछता कि गिन्नी तेरे पापा को ड्राइवर चाहिए क्या…।

आगे प्रोमो में गिन्नी भी ऑडियंस के बीच बैठी दिखाई देती हैं। जहां कपिल (Kapil Sharma) गिन्नी से पूछते हैं कि आप अच्छे घर से हो, आपके घर के लोग पैसे वाले हैं। बावजूद इसके आपने एक स्कूटर वाले से क्या सोचकर प्यार किया। जिस पर कपिल की पत्नी गिन्नी भी शानदार जवाब देती हैं। जिसे सुनकर मौजूद लोग जमकर ठहाके लगाते हैं। गिन्नी कहती है कि पैसे वाले से तो सभी प्यार करते हैं, मैंने सोचा एक गरीब का भला कर दूं। गिन्नी की यह बातें सुनकर कपिल की बोलती बंद हो जाती हैं।

Also Read- 18 साल बाद पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने जा रहे साउथ सुपरस्टार धनुष, यह रही वजह

Also Read- जब बिग बी संग रिश्ते के सवाल पर Rekha ने दिया था यह जवाब, हक्का-बक्का रह गए थे मौजूद लोग

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular