Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTKapil Sharma Love Story : जब कपिल शर्मा ने गिन्नी से कहा...

Kapil Sharma Love Story : जब कपिल शर्मा ने गिन्नी से कहा तुम जिस कार से आई हो मेरी पूरी फैमिली की कमाई मिला दें तब भी..

कामेडी जगत के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) व गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) आज हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। यह कपल आज दो बच्चों के माता-पिता है। लेकिन कभी कपिल शर्मा हैसियत के मामले में गिन्नी से काफी कम थे। जिसके चलते उन्होंने गिन्नी से शादी करने से इंकार कर दिया था। इस बात का खुलासा स्वयं एक इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा ने किया था। तो चलिए जानते हैं कपिल शर्मा एवं गिन्नी की लव स्टोरी से जुड़े कुछ दिलचस्प बातें। जिसे खुद कपिल शर्मा ने बयां किया था।

Kapil Sharma Love Story : जब कपिल शर्मा ने गिन्नी से कहा तुम जिस कार से आई हो मेरी पूरी फैमिली की कमाई मिला दें तब भी..

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि हमें नहीं लगता था कि हमारी एवं गिन्नी की कभी शादी हो पाती। क्योंकि गिन्नी एवं मेरी आर्थिक स्थिति में जमीन आसमान का फर्क था।

कपिल बताते है कि गिन्नी (Ginni Chatrath) मेरी स्टूडेंट हुआ करती थी। वह मुझसे 3 से 4 साल जूनियर थी। वह जलांधर गर्ल्स कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई कर रही थी। जबकि मैं को-एड कॉलेज से पीजी डिप्लोमा इन कमर्शिलय आर्ट्स की पढ़ाई कर रहा था। जेब खर्च के लिए अक्सर मैं सिनेमा हाल व दूसरे कॉलेज जाता रहता था। इसी दरम्यान गिन्नी से मेरी दोस्ती हो गई। गिन्नी स्किट्स एवं हिस्ट्रीयोनिस में अच्छी पकड़ रखती थी। जिसके चलते मैं उन्हें अपना असिस्टेंट बना लिया। कुछ समय बाद मुझे मालुम हुआ कि वह मुझे पसंद करती है। तब मैंने गिन्नी से कहा कि तुम जिस कार से आई हो उसकी कीमत मेरे पूरे परिवार की कमाई को भी मिला दिया जाए तो कम पड़ेगा। मेरी हैसियत तुमसे कहीं कम है। ऐसे में हमारे बीच कोई रिश्ता संभव नहीं है।

ऐसे किया दोबारा संपर्क

कपिल (Kapil Sharma) बताते है कि इसके बाद मैं अपना करियर बनाने के लिए मुम्बई की ओर रूख किया। मुम्बई में जब मैं द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शो जीत लिया तब गिन्नी से दोबारा सपंर्क किया। मेरे पैरेट्स गिन्नी के परिवार वालों से मिले। इस दौरान गिन्नी के परिवार वालों को नहीं पता था कि इंडियन ग्रेट लाफ्टर चैलेंज शो क्या है। यहां से मैं कितना कमाता हूं। यह कैसा कम्पटीशन शो है। कपिल बताते है कि तब मुझे इस शो से 10 लाख रूपए प्राइज मनी मिली थी।

धर्म आया आड़े

कपिल (Kapil Sharma) बताते है कि गिन्नी (Ginni Chatrath) सिक्ख परिवार से आती हैं। जबकि मैं हिन्दू परिवार से। ऐसे में धर्म भी अपने रिश्ते को लेकर आड़े आ रहा था। लेकिन धीरे-धीरे यह मुश्किलें कम हुई। गिन्नी के परिवार वाले मेरा शो देखने लगे। वह मुझे पसंद करने लगे। उन्हें लगा कि यह बंदा ठीक हैं। ऐसे में पापाजी का दिल पिघला। लिहाजा साल 2018 में पैरेंट्स की रजामंदी से मेरी व गिन्नी की धूमधाम से शादी हो गई। बता दें कि कपिल शर्मा व गिन्नी अब एक बेटा व एक बेटी के माता-पिता है।

Also Read- रियल लाइफ के बाद अब रील लाइफ में भी साथ दिखेगी Vicky-Katrina की जोड़ी, इस फिल्म में आएगे नजर

Also Read- ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट में लिखी यह बात

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular