Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTKangna Ranaut को पसंद नहीं आई दीपिका की फिल्म गहराइयां, पोर्नग्राफी फिल्म...

Kangna Ranaut को पसंद नहीं आई दीपिका की फिल्म गहराइयां, पोर्नग्राफी फिल्म से कर डाली तुलना

दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म गहराइयां 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई, लेकिन कंगना रनौत (Kangna Ranaut) को उनकी यह फिल्म पसंद नहीं आई। कंगना ने दीपिका की फिल्म की तुलना पोर्नग्राफी से कर डाली है।

Kangna Ranaut को पसंद नहीं आई दीपिका की फिल्म गहराइयां, पोर्नग्राफी फिल्म से कर डाली तुलना

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म ‘गहराइयां’ 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। फिल्म की कहानी नई पीढ़ी के रिश्तों के उलझन एवं नादानियों के इर्द-गिर्द घूमती है। ऐसे में जब कंगना दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म गहराइयां 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई, लेकिन कंगना रनौत (Kangna Ranaut) को उनकी यह फिल्म पसंद नहीं आई। कंगना ने दीपिका की फिल्म की तुलना पोर्नग्राफी से कर डाली है। से एक पत्रकार ने दीपिका पादुकोण की फिल्म के बारे में सवाल किया तो कंगना ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई। अब कंगना ने एक पोस्ट में फिल्म का पूरा रिव्यू ही लिख डाला है। बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत उन सेलेब्स में से एक हैं जो हर मुद्दे पर अपनी राय बेवाकी के साथ रखती है। साथ ही वह कई स्टार्स पर निशाना भी साधने के लिए जानी जाती है। ऐसे में अब कंगना ने अपने शब्दों का तीर दीपिका की फिल्म गहराइयां पर छोड़ा है।

कंगना रनौत दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म गहराइयां 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई, लेकिन कंगना रनौत (Kangna Ranaut) को उनकी यह फिल्म पसंद नहीं आई। कंगना ने दीपिका की फिल्म की तुलना पोर्नग्राफी से कर डाली है। ने इंस्ताग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण की फिल्म पर तीखे प्रहार किए है। दीपिका की इस रोमेंटिक मूवी पर कंगना ने काफी कुछ लिखा है। एक्ट्रेस इंस्ताग्राम स्टोरी पर लिखती हैं कि मैं भी मिलेनियल हूं। इस तरह के रोमांस… को समझती हूं, जो मिलेनियल या नए वर्ग या मॉडर्न होने के नाम पर बेचा जा रहा है। प्लीज ऐसा ना करें। बुरी फिल्म बुरी होती है चाहे आप जितना भी स्किन दिखा लो या पोर्नाेग्राफी। इसके नाम पर फिल्म को नहीं बचाया जा सकता है। अंत में कंगना लिखती है कि एक जरूरी बात यह है कि इसमें कोई गहराइयां नहीं है।

Kangna Ranaut को पसंद नहीं आई दीपिका की फिल्म गहराइयां, पोर्नग्राफी फिल्म से कर डाली तुलना

कंगना दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म गहराइयां 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई, लेकिन कंगना रनौत (Kangna Ranaut) को उनकी यह फिल्म पसंद नहीं आई। कंगना ने दीपिका की फिल्म की तुलना पोर्नग्राफी से कर डाली है। का यह पोस्ट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन हम आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब कंगना अपने पोस्ट की मदद से किसी पर तीखे प्रहार किए हो। इससे पहले भी कंगना दीपिका कई सितारों को अपने तीखे शब्दों से निशाना बना चुकी हैं।

दीपिका से जुड़े सवाल पर भड़की कंगना

कंगना रनौत दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म गहराइयां 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई, लेकिन कंगना रनौत (Kangna Ranaut) को उनकी यह फिल्म पसंद नहीं आई। कंगना ने दीपिका की फिल्म की तुलना पोर्नग्राफी से कर डाली है। इससे पहले लॉक अप इवेंट शो के दौरान एक जर्नलिस्ट पर भड़क गई थी। दरअसल उस जर्नलिस्ट ने कंगना से दीपिका पर किए गए निगेटिव कमेंट के सवाल पर काफी गुस्सा हो गई थी।

Kangna Ranaut को पसंद नहीं आई दीपिका की फिल्म गहराइयां, पोर्नग्राफी फिल्म से कर डाली तुलना

कंगना ने कहा कि देखों मैं यहां किसी लिए बोलने नहीं आई हूं, खासकर जो खुद के लिए नहीं लड़ सकते हैं। वह खुद को लेकर बोल सकती हैं। आगे कंगना कहती है कि मैं यहां उनकी फिल्म प्रमोट करने नहीं आई हूं। ऐसे में जब जर्नलिस्ट ने कहा कि हम किसी के फिल्म का प्रमोशन नहीं कर रहे हैं। तो कंगना कहती है कि बैठ जाओ, आप फिल्म का ही प्रमोशन कर रहे हो। वह कहती है कि आप फिल्म का नाम ले रहे हो, मैं नदान नहीं हूं। मैं सब समझती हूं। आप इस बारे में इस इवेंट के बाद बात कर सकती है। जिस पर मैं आपसे 45 मिनट तक बात कर सकती हूं।

बता करें फिल्म गहराइयां की तो वह 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी एवं दीपिका के बीच कई बोल्ड सीन है। फिल्म को निर्देशित शकुन बत्रा ने किया है। फिल्म की चर्चा तो खूब है, लेकिन मेकर्स के उम्मीदों पर यह फिल्म खरी नहीं उतर सकी।

Also Read- जब Sunny Deol को मीडिया के सामने प्रीति जिंटा ने कर दिया था किस, फिर एक्टर ने दिया था ऐसा रिएक्शन

Also Read- Salman Khan ने गुनगुनाया लता मंगेशकर का गाना, लिखा-आप जैसी न कभी थी, न होगी…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular