hindinews11.com

Akshay Kumar के प्यार में कभी क्लीन बोल्ड हो गई थी Kajol, इंटरव्यू में खुद किया था खुलासा

Akshay Kumar के प्यार में कभी क्लीन बोल्ड हो गई थी Kajol, इंटरव्यू में खुद किया था खुलासा :- बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अब फिल्मों में कम ही नजर आती हैं। अजय देवगन के शादी करने के बाद वह अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हो गई। लेकिन क्या आप जानते थे अजय देवगन से पहले काजोल का दिल किसी दूसरे एक्टर के लिए धड़कता था। यह सुपरस्टार कौन है चलिए जानते हैं।

काजोल (Kajol) अब फिल्मों में कम नजर आती हैं। लेकिन एक समय वह बॉलीवुड फिल्मों की सक्रिय अभिनेत्री थी। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन से शादी रचाई है। इस शादी को लम्बा समय बीत चुका हैं। अब अजय व काजोल दो बच्चों के पैरेंट्स हैं। लेकिन अजय से पहले काजोल का दिल किसी अन्य स्टार के लिए धड़कता था। इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने किया था।

Akshay Kumar के प्यार में कभी क्लीन बोल्ड हो गई थी Kajol, इंटरव्यू में खुद किया था खुलासा

दरअसल इंटरव्यू में करण बताते है कि एक बार मैं और काजोल एक पार्टी में पहुंचे थे। जहां पहली ही नजर में काजोल अक्षय (Akshay Kumar) को देखते ही उन पर दिल हार बैठी थी। लेकिन अक्षय थोड़ा दिखाई दिए, इसके बाद वह पार्टी से मानो अदृश्य हो गए। तब काजोल मेरे पास आई और उनके बारे में जानकारी ली। आगे करण बताते हैं कि हम दोनों ने मिलकर अक्षय कुमार को खूब ढूढ़ा।

करण जौहर आगे बताते हैं कि काजोल (Kajol) ऐसी एक्ट्रेस है जो बेहद कम दोस्त बनाती हैं। एक्ट्रेस के गिने-चुने 5 से 7 ही पक्के दोस्त हैं। काजोल से पहली मुलाकात का किस्सा सुनाते हुए करण ने बताया कि जब हमारी पहली मुलाकात हुई तो काजोल मुझ पर खूब हंसी थी। मुझेकर काजोल की हंसी रूक ही नहीं रही थी। लिहाजा मजबूरन मुझे पार्टी छोड़कर जाना पड़ा था।

करण जौहर बताते है कि काजोल (Kajol) का दिल एक समय अक्षय कुमार के लिए धड़कता था। दरअसल बात उन दिनों की जब साल 1991 में हिना फिल्म का प्रीमियर आयोजित हुआ था। फिल्म में प्रमुख रूप से ऋषि कपूर व जेबा बख्तियार थी। इसी फिल्म के प्रीमियर पर काजोल अक्षय (Akshay Kumar) की एक झलक पाने के लिए बेताब थी। अक्षय को ढूढ़ने के लिए खुद करण ने काजोल की मदद की थी। लेकिन बात यह 100 फीसदी सच है कि दोनों अक्षय कुमार नजर नहीं आए, लेकिन इस बीच हम दोनों दोस्ती जरूर हो गई।

Also Read- अर्जुन कपूर की बहन अशुंला ने कैमरे के सामने ब्रा उतारकर ली राहत की सांस, तो यूजर ने लिखा कैमरे के सामने!

Also Read- हर किसी की जिंदगी गुलाबों की सेज नहीं होती.. रवीना टण्डन ने बयां किया खुद के साथ हुई ज्यादती का दर्द

Also Read- हरे रंग का शूट पहन सपना शर्मा ने किया कमरतोड़ डांस, वीडियो देख बढ़ जाएगी आपकी एक्साइटमेंट

Leave a Comment