अजय की बेटी nysa devgan हैं पॉपुलर स्टार किड्स, काजोल से सुनाया विदेश में हुए वाक्ये का किस्सा

अजय की बेटी nysa devgan हैं पॉपुलर स्टार किड्स, काजोल से सुनाया विदेश में हुए वाक्ये का किस्सा

अजय देवगन एवं काजोल दोनों सितारे बॉलीवुड के पॉपुलर कपल है। जिनकी बेटी नीसा देवगन (nysa devgan) भी किसी पॉपुलर स्टार किड्स से कम नहीं हैं। हाल ही में नीसा कितनी पॉपुलर इस बात का खुलासा खुद काजोल ने एक इंटरव्यू में किया।

दरअसल नीसा देवगन (nysa devgan) इन दिनों विदेश में पढ़ाई कर रही हैं। जहां के एक वाक्ये का किस्सा उनकी मां ने एक इंटरव्यू में शेयर किया। काजोल कहती है कि उनकी बेटी नीसा विदेश में भी काफी पॉपुलर हैं। एक बार वह बस में ट्रेवल कर रही थी। तब भी कुछ ने बस को रूकवाया। नीसा ने सोचा यात्री होंगे जो बस में यात्रा करने के लिए रूकवा रहे हैं। लेकिन नीसा तब हैरान रह गई जब बस रूकी और वह लोग बस में सवार हुए और सीधे नीसा के पास जा पहुंचे। जहां उन्होंने नीसा से आटोग्राफ मांगा। नीसा को इस बात का खुद यकीन नहीं हो रहा था कि उनकी पॉपुलरटी विदेश में भी इतनी हैं।

बताते चले कि हाल ही दीवाली के मौके पर नीसा देवगन (nysa devgan) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुई थी। इस तस्वीर में नीसा देवगन के लुक को देखकर सभी हैरान थे। हर किसी को इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था कि नीसा इतनी कैसे बदल गई। वह इतनी खूबसूरत कैसे हो गई।

बताते चले कि नीसा देवगन (nysa devgan) की पॉपुलरटी किसी स्टार किड्स कम नहीं हैं। भले ही वह लाइम लाइट से दूर रहती हो, लेकिन अभी से उनकी बड़ी पॉपुलरटी हैं। सोशल मीडिया में एक नहीं बल्कि फैंस पेज हैं। बताते चले कि नीसा सिंगापुर से स्टडी कर रही है। जहां उन्हें कई बार रोका गया और आटोग्राफ लिया गया।

Also Read- बेडरूम के सवाल पर बोली Uorfi Javed एक दिन बेड पर आ जाओ, काट लूंगी प्राइवेट पार्ट!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *