Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeMadhya Pradeshसोशल मीडिया में तहलका मचा रहा है भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का...

सोशल मीडिया में तहलका मचा रहा है भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का MMS वीडियो, नीचे डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर देखें

Bhojpuri Fems Actress Kajal Raghwani Secret Vidio: काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा है। वह अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अभिनेत्री के दुनियाभर में जर्बदस्त दीवाने हैं। ऐसे में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं वायरल वीडियो का पूरा सच!

दरअसल बीते दिनों एमएमएस वीडियो को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री काफी सुर्खियों में रही। खबरों की माने तो बीते दिनों भोजपुरी की पॉपुलर स्टार शिल्पी राज का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में शिल्पी राज फैंस से यह वीडियो शेयर न करने की विनती करती रही। तो वहीं अब एक वीडियो तेजी से तहलका सोशल मीडिया में मचा रहा है। जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि यह काजल राघवानी का है। यदि आप वायरल वीडियो को देखना चाहतें है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं।

सोशल मीडिया में तहलका मचा रहा है भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का MMS वीडियो, नीचे डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर देखें

भोजपुरी फिल्मों की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक काजल राघवानी के परिवार और पति को लेकर लोगों खासकर उनके फैंस के मन में अक्सर सवाल आते रहते हैं। काजल के पति कौन है गूगल पर काफी सर्च किया जाता है। ऐसे में चलिए जानते हैं कि काजल के पति कौन हैं, वह शादीशुदा हैं या नहीं। अगर हां तो उनके पति का नाम क्या है।
मीडिया रिपोर्ट की माने तो भोजपुरी दर्शकों के दिलों में राज करने वाली 29 वर्षीय एक्ट्रेस काजल राघवानी अभी कुंवारी हैं। वह शादीशुदा नहीं है। सोशल मीडिया में कई बार वह खेसारीलाल यादव संग नजदीकियों को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। अफवाहें तो यहां तक सामने आई कि काजल ने खेसारीलाल से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। हालांकि इसमें कोई सच्चाई नहीं हैं। खेसारी खुद शादीशुदा है और वह बच्चों के पैरेंट्स। बात करें काजल राघवानी के वजन की तो वह 55 किलो की है। काजल राघवानी की हाइट फीट 5-4 इंच है। काजल राघवानी ने पटना विश्वविद्यालय बिहार से स्नातक की पढ़ाई पूरी की है।

बात करें खेसारी लाल यादव की तो वह पहले से शादीशुदा हैं। उनके दो बच्चे हैं। जिनका नाम कृतिका यादव व बेटे का नाम युवराज यादव है। जबकि पत्नी का नाम चंदा यादव है। खेसारी की जब उनकी शादी हुई तो वह स्टार नहीं थे और काफी संघर्ष के दिनों से गुजर रहे थे। शादी के बाद वह अपनी पत्नी के साथ दिल्ली आ गए। जहां वह ओखला के संजय नगर में लिट्टी चोखा बेचने का काम करने लगे। चूंकि उन्हें गाने-बजाने का पहले से ही शौक था। लिहाजा वह कुछ पैसे इकट्ठा करके अपनी एक कैसेट निकाली। जिसमें वह सफल नहीं हुए। लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी। मजबूत इरादों से उन्हें सफलता मिली। जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। खेसारी आज भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज स्टार हैं। जिनकी दुनियाभर में एक जर्बदस्त फैंस फालोइंग है।

अब सवाल यह उठता है कि काजल का नाम अक्सर खेसारी से क्यो जोड़ा जाता रहा है। तो हम आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट की माने तो काजल राघवानी अब तक अपने करियर में कुल 33 फिल्म कर चुकी हैं। इन फिल्मों में सबसे ज्यादा खेसारीलाल उनके हीरो रहे हैं। इस वजह से अक्सर काजल का नाम खेसारी संग जुड़ता रहता है। फिल्मों के अलावा खेसारी एवं काजल की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं। दोनों ही सितारे स्टेज शो भी कई बार एकसाथ कर चुके हैं। जिसकी वजह से वह आए दिन सुर्खियां बटोरते रहते हैं। शायद यही वजह रही कि खेसारी का नाम अक्सर काजल राघवानी संग जोड़ा जाता रहा है।

Also Read- AC Price Big Discount : AC के दामों में यहां मिल रही भारी छूट, फटाफट जाने कीमत, ऑफर सीमित समय के लिए

Also Read- Yamaha ने लांच किया धांसू इलेक्ट्राकि स्कूटर, सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर का सफर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular