hindinews11.com

Jupiter In Pisces : इन राशियों पर बनी रहेगी बृहस्पति देव की साल 2023 तक कृपा, कराएंगे खूब धन लाभ

Jupiter In Pisces : बृहस्पति देव मीन राशि के स्वामी हैं। जो अप्रैल 2022 में अपनी राशि में प्रवेश किए थे। जो अब 2023 तक यही विराजमान रहेंगे। ऐसे में यह कई राशियों को धून धन लाभ देने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं बृहस्पति देव की 2023 तक किन राशियों पर कृपा बनी रहेगी। इस दौरान वह इन राशियों को क्या-क्या लाभ देंगे।

ज्योतिषविद्ों की माने तो बृहस्पति ग्रह शिक्षा, ज्ञान, संतान, वैवाहिक सुख व सुखों में वृद्धि का कारक माना गया है। इन्हें नौ ग्राहों में से सबसे शुभ ग्रह का दर्जा प्राप्त है। कहा जाता है कि व्यक्ति की कुण्डली में यह ग्रह मजबूत स्थिति में विराजमान होता है उसे धन, वैभव, यश कीर्ति की खूब प्राप्ति होती है। यह व्यक्ति अपने बुद्धि से जीवन में खूब धन अर्जन करता है। इन्हें धनवान बनने से कोई नहीं रोक सकता है। 13 अप्रैल को बृहस्पति ग्रह अपनी राशि मीन में प्रवेश किए थे। जो 2023 में इसी में विराजमान रहेंगे। ऐसे में यह किन राशियों को खूब धन अर्जन कराएंगे चलिए जानते हैं।

कुंभ राशि

इस राशि के जातकों का बृहस्पति देव की कृपा से समय काफी अच्छा गुजरेगा। अटका हुआ धन मिलेगा। व्यापार में तरक्की मिलेगी। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता हैं। आर्थिक स्थिति काफी मजबूत रहेगी। धन का आगमन कई स्त्रोतों से होगा। बिजनेस में विस्तार व वाहन खरीदने का सपना पूरा होगा।

तुला राशि

बृहस्पति देव की कृपा से सरकारी नौकरी के प्रयास में लगे युवाओं को नौकरी मिलने के प्रबल योग हैं। जॉब कर रहे लोगों को वेतन वृद्धि मिलने के आसार है। उच्च अधिकारियों के साथ अच्छे संबंध बने रहेंगे। बिजनेस में लाभ मिलेगा। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए यह समय अच्छा रहेगा।

वृश्चिक राशि

इन राशियों के जातकों का समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।, धन आगमन के कई स्त्रोत मिलेंगे। नौकरीपेशा लोगों को सम्मानित किया जा सकता है। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। विदेश में जॉब की इच्छा पूरी हो सकती हैं। अटका हुआ धन व एकाएक धन आगमन के योग हैं।

कन्या राशि

इन राशि के जातकों को अज्ञात स्त्रोतों से धन प्राप्ति के योग हैं। अटका हुआ धन मिलेगा। पैसा कई स्त्रोतों से आएगा जिससे आर्थिक पक्ष पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होगा। समान में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। यात्रा से धन लाभ के योग हैं।

नोट- यहां दी गई जानकारी पूरी तरह से सत्य एवं सटीक है इसकी पुष्टि हम नहीं करते हैं। लिहाजा किसी भी निर्णय पर पहुंचने से पहले जानकार से सलाह अवश्य लें।

Also Read- Numerology : पिता के लिए अति भाग्यशाली होते है इन डेट बर्थ में जन्में बच्चे, जीते राजा जैसा जीवन

Also Read- दांतों को मजबूत व मसूड़ों को रखना चाहते हैं स्वस्थ्य तो डाइट में शामिल आज से ये चीजें

Leave a Comment